logo-image

यश के प्रशंसकों ने 20,000 से अधिक पुस्तकों के साथ विशाल मोजेक चित्र बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने का दावा किया

यश के प्रशंसकों ने 20,000 से अधिक पुस्तकों के साथ विशाल मोजेक चित्र बनाकर विश्व रिकॉर्ड बनाने का दावा किया

Updated on: 11 Apr 2022, 04:25 PM

बेंगलुरु:

केजीएफ: चैप्टर 2 की रिलीज से पहले, फिल्म के स्टार यश के प्रशंसकों ने स्टार के प्रति यूनिक तरीके से अपना प्यार और प्रशंसा दिखाई है। उनके फैंस ने 20,700 पुस्तकों का उपयोग करके, विश्व रिकॉर्ड का दावा करते हुए यश का एक विशाल मोजेक चित्र बनाया है।

पूरी तरह से किताबों से बना यह चित्र 130/190 फीट का है, और मलूर के व्हाइट गार्डन ग्राउंड में 25,650 वर्ग फीट में फैला हुआ है। मलूर के यश फैन्स एसोसिएशन ने इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व किया है।

टीम यश एफसी ने एक वीडियो के साथ ट्वीट किया, बड़ा बड़ा सबसे बड़ा !! हमने 120/170 फीट के चित्र बनाने की योजना बनाई थी, लेकिन यह हमारी अपेक्षाओं को पार कर गया है।

14 अप्रैल को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज होने वाली, केजीएफ: चैप्टर 2 प्रशांत नील द्वारा लिखित और निर्देशित है, और होम्बले फिल्म्स बैनर के तहत विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित है।

उभरते हुए अखिल भारतीय प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स अगले दो वर्षों में भारतीय सिनेमा में कुछ सबसे बड़ी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए तैयार है, जिसमें प्रभास अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म सालार भी शामिल है।

केजीएफ: चैप्टर 2 को उत्तर भारतीय बाजारों में रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर की एक्सेल एंटरटेनमेंट और एए फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

एक्सेल ने दिल चाहता है, जिंदगी ना मिलेगी दोबारा, दिल धड़कने दो और गली बॉय जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.