logo-image

अभिनेताओं के लिए फिटनेस करियर का विकल्प हो सकता है : यश धवन

अभिनेताओं के लिए फिटनेस करियर का विकल्प हो सकता है : यश धवन

Updated on: 29 Apr 2022, 08:20 PM

मुंबई:

ये प्यार नहीं तो क्या है में नजर आ चुके टीवी अभिनेता यश धवन का मानना है कि अभिनेताओं के लिए फिटनेस में करियर हमेशा आसान विकल्प होता है।

उन्होंने आगे बताया कि, एक अभिनेता एक अच्छा प्रभावक बन जाता है और लोग हमेशा उनसे प्रेरित होते हैं। मैं भी अभिनेता ऋतिक रोशन से बहुत प्रेरित हूं। मैंने बचपन से ही उनकी प्रशंसा की है। उन्हें सही लुक और स्टाइल मिला है। मुझे लगता है कि अभिनेताओं के लिए फिटनेस एक आसान वैकल्पिक करियर विकल्प हो सकता है।

यश ने खुलासा किया कि उन्होंने हाई स्कूल के दिनों में अपनी फिटनेस यात्रा शुरू की थी। मैंने अपनी फिटनेस यात्रा हाई स्कूल में शुरू की थी। मैं मस्ती के लिए कसरत करता था लेकिन मेरी बोर्ड परीक्षा के दौरान मैं एक गंभीर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गया और तब से स्वस्थ जीवन जीने के लिए मेरा विचार को बदला। जिसके बाद मैंने अपने खाने पर ध्यान देना शुरू किया।

यश को लगता है कि सोशल मीडिया आज एक अभिनेता के लिए अच्छा विकल्प बन गया है। मैं सोशल मीडिया पर अपनी बड़ी फैन फॉलोइंग अर्जित करने पर विश्वास नहीं कर सकता था। लोग मुझे फिटनेस के नियमों और आहार योजनाओं के बारे में पूछते हैं। मुझे लगता है कि फिटनेस में रुचि रखने वाले लोगों के लिए इंटरनेट या सोशल मीडिया आज अधिक महत्वपूर्ण हो गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.