logo-image

यानिया भारद्वाज ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की

यानिया भारद्वाज ने अपनी टीम की जमकर तारीफ की

Updated on: 10 Nov 2021, 07:10 PM

मुंबई:

मेड इन हेवन सीरीज से पहचान बनाने वाली यानिया भारद्वाज जल्द ही हॉरर फिल्म छोरी में नजर आने वाली हैं। फिल्म के हाल ही में रिलीज हुए टीजर को मिली प्रतिक्रिया ने अभिनेत्री को अभिभूत कर दिया है।

टीजर को मिली प्रतिक्रिया के बारे में बात करते हुए, वह कहती हैं कि छोरी के टीजर पर लोगों ने जितना प्यार बरसाया है, उसे देखकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह देखकर बहुत अच्छा लगता है कि आपकी मेहनत की सराहना की जा रही है। मुझे व्यक्तिगत रूप से बहुत अच्छा लगा।

फिल्म की शूटिंग के अपने अनुभव के बारे में टिप्पणी करते हुए, अभिनेत्री आगे कहती हैं कि भोपाल में लगभग 25 दिनों के हमारे शूटिंग शेड्यूल के दौरान, विशाल फुरिया सर से लेकर मीता मैम, नुसरत और पूरी टीम ने बहुत मजा किया, और सबसे अच्छी बात यह थी कि खाना था, हम सभी अपनी शूटिंग के बीच खाने के ब्रेक का इंतजार करते थे क्योंकि सेट पर खाना बहुत स्वादिष्ट होता था।

वो कहती हैं, मैं फिल्म रिलीज के लिए उत्साहित हूं। मैं खुद डरावनी फिल्मों से बहुत डरती हूं लेकिन मैंने इसकी शूटिंग पर एक अद्भुत समय बिताया और मुझे यकीन है कि दर्शकों को इसे देखने में उतना ही आनंद आएगा, जितना हमें इसे बनाने में आया हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.