logo-image

जूनियर एनटीआर के साथ काम करना था जान्हवी कपूर के लिए बेहद खास, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

कॉफ़ी विद करण के नए एपिसोड में, जान्हवी कपूर ने अपनी तेलुगु पहली फिल्म, देवारा के सेट पर अपने एक्सपीरियंस के बारे में बात की, जिसमें जूनियर एनटीआर लीड रोल में हैं.

Updated on: 04 Jan 2024, 05:54 PM

नई दिल्ली:

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित जूनियर एनटीआर की देवरा साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म में सैफ अली खान, शाइन टॉम चाको, प्रकाश राज, नारायण और कई अन्य कलाकार शामिल हैं. जिससे जान्हवी कपूर तेलुगु फिल्मों में डेब्यू कर रही हैं. हाल ही में, एक्ट्रेस अपनी बहन ख़ुशी कपूर के साथ करण जौहर के टॉक शो, कॉफ़ी विद करण में नज़र आईं, जहां उन्होंने देवारा के सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात की. जान्हवी ने बताया कि उन्होंने तब तक जो कुछ भी किया था वह एक वर्कशॉप की तरह लगा. 

 तेलुगु फिल्मों में डेब्यू कर रही जान्हवी कपूर

जान्हवी ने बताया कि उन्होंने तब तक जो कुछ भी किया था वह एक वर्कशॉप की तरह लगा. अभिनेत्री ने कहा, ऐसा महसूस हुआ जैसे मैंने अब तक जो कुछ भी किया है वह  वर्कशॉप की तरह है, या तैयार होने की तरह है, या खुद को जानने की तरह है. जान्हवी कपूर का कहना है कि देवरा ने उन्हें बदलने में मदद की. सेट पर अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, जान्हवी कपूर ने बताया कि देवारा के सेट पर रहने से उन्हें यह समझने में मदद मिली कि वह कौन हैं. उन्होंने बताया कि अपने करियर के पहले कुछ सालों में, वह बिना सिर वाली मुर्गी की तरह महसूस करती थीं, लेकिन वह केवल इतना जानती थीं कि उन्हें अपने काम से प्यार था.

एक्ट्रेस ने फिल्मों में काम करने की इच्छा जताई

उन्होंने आगे ऐसी और फिल्मों में काम करने की इच्छा व्यक्त की. अभिनेत्री ने कहा, तो मुझे ऐसा लगता है कि जब मैं इस सेट पर आई, तो मुझे ऐसा लगा कि 'ठीक है, मैं यही हूं' और यही मैं हूं. और उस सारे ज्ञान और उन सारे एक्सपीरियंस ने मुझे इस पल के लिए तैयार किया है. मैं उन सभी फिल्मों और एक्सपीरियंस को बहुत महत्व दिया है, लेकिन मुझे लगता है कि यह मेरी ज़िम्मेदारी है और मैं अपने बारे में बेहतर महसूस करती हूं और उम्मीद करता हूं कि अब से मैं क्या करने जा रही हूं.

देवारा साल 2016 की फिल्म जनता गैराज के बाद कोराटाला शिवा और जूनियर एनटीआर के बीच दूसरा सहयोग है. फिल्म के मेकर ने हाल ही में घोषणा की थी कि फिल्म की पहली झलक वीडियो 8 जनवरी को रिलीज होने के लिए तैयार है. समझा जाता है कि इस झलक से फिल्म के वीएफएक्स के साथ-साथ उस दुनिया के बारे में भी पता चल जाएगा जिसमें कहानी सेट है. फिल्म का पहला भाग 5 अप्रैल को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने वाला है.

देवारा दो पार्ट वाली फिल्म होगी, जो भारत के कोस्टल एरिया पर आधारित है, और जूनियर एनटीआर इस क्षेत्र से संबंधित एक चरित्र को चित्रित करते हैं. फिल्म को एनटीआर आर्ट्स के साथ मिलकर युवासुधा आर्ट्स द्वारा नियंत्रित किया गया है. अनिरुद्ध रविचंदर ने फिल्म के लिए म्यूजिक तैयार किया है, जबकि आर रत्नावेलु ने कैमरा तैयार किया है. इसके अतिरिक्त, एक्सपीरियंस एडिटर ए श्रीकर प्रसाद फिल्म के संपादन का ध्यान रखते हैं.