News Nation Logo

करीना कपूर ने कहा- 'अंग्रेजी मीडियम' करने के पीछे इरफान थे वजह

करीना कपूर (kareena kapoor) आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) संग काम करना चाहती थीं.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 08 Mar 2020, 10:42:06 PM
kareena kapoor

करीना कपूर (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) का कहना है कि आगामी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' के लिए उन्होंने इसलिए हामी भरी क्योंकि वह फिल्म के मुख्य अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) संग काम करना चाहती थीं.

अपनी बड़ी बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) अभिनीत आने वाली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' की स्पेशल स्क्रीनिंग में करीना ने कहा, 'मैं इस फिल्म के लिए बहुत रोमांचित थी क्योंकि मैं इसमें इरफान संग काम कर रही थी. मुझे इरफान जैसे एक बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता के साथ काम करने का मौका मिला और मेरे ख्याल से यह मेरे लिए बेहद सम्मानजक है.'

इसे भी पढ़ें:महिला दिवस पर कियारा आडवाणी ने कहा, 'सिर्फ एक दिन क्यों? अभी लंबा सफर है बाकी'

कैंसर से जूझने के बाद इरफान अपनी इस परियोजना से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं. अस्वस्थ होने के चलते फिलहाल उनका उपचार चल रहा है. कुछ दिनों पहले, अपने प्रशंसकों के लिए एक संदेश साझा करते हुए उन्होंने कहा था कि स्वास्थ्य कारणों के चलते वह अपनी इस आगामी फिल्म का प्रचार नहीं कर पाएंगे.

View this post on Instagram

Wonder women... My life in colour 🦋🦋🦋

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

और पढ़ें:केटी पेरी ने ऑरलैंडो ब्लूम के साथ 'टकराव' पर की चर्चा

होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई कॉमेडी फिल्म 'हिंदी मीडियम' का एक स्पिन-ऑफ है. इरफान के अलावा करीना, राधिका मदान और दीपक डोबरियाल द्वारा अभिनीत यह फिल्म 13 मार्च को रिलीज होगी.

बता दें हाल ही में करीना कपूर इंस्टाग्राम पर डेब्यू की हैं. इंस्टाग्राम पर आते ही करीना कपूर हिट हो गई. उनके इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोर्स हो गए हैं.

First Published : 08 Mar 2020, 10:42:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.