logo-image

फिल्म ‘सरदार उधम सिंह’ के निर्माण के बाद का काम सोमवार से शुरू होगा : शूजित सरकार

सरदार उधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कल से यानि आठ जून से फिर शुरू होगा. पिछले हफ्ते सरकार का प्रस्ताव जारी करते हुए विभाग ने कहा था कि निर्माताओं को सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए काम करने होंगे.

Updated on: 07 Jun 2020, 06:35 PM

मुंबई:

विक्की कौशल अभिनीत फिल्म सरदार उधम सिंह के निर्माण के बाद (पोस्ट-प्रोडक्शन) का काम सोमवार से शुरू होगा. फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने इसकी घोषणा की. महाराष्ट्र में सांस्कृतिक मामलों के विभाग द्वारा फिल्म, टेलीविजन सीरियल, विज्ञापनों आदि की शूटिंग फिर से शुरू करने की अनुमति देने के एक हफ्ते बाद फिल्मकार ने ट्विटर के जरिए इस फिल्म के बारे में यह जानकारी दी. सरकार ने फिल्म से पर्दे के पीछे के दृश्यों को पोस्ट करने के साथ लिखा, जब प्रकृति ने संकेत दिया, हमने सुना हमने अपनी गति पर ब्रेक लगा दिया, तेज गति से धीमी गति कर ली.

अब, एक बार फिर इशारा मिला है, उत्साहित हैं, लेकिन सतर्क भी. उन्होंने कहा, काम फिर से शुरू करने की भूख, इस एहसास के साथ, हम फिर से शुरू कर रहे हैं. सरदार उधम सिंह के पोस्ट प्रोडक्शन का काम कल से यानि आठ जून से फिर शुरू होगा. पिछले हफ्ते सरकार का प्रस्ताव जारी करते हुए विभाग ने कहा था कि निर्माताओं को सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए काम करने होंगे. आदेश में कहा गया कि सामाजिक दूरी के नियमों का सख्ती से पालन करना होगा और व्यक्तिगत साफ-सफाई पर ध्यान केंद्रित करना होगा.