logo-image

तापसी, प्रतीक-स्टारर वो लड़की है कहां? का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

तापसी, प्रतीक-स्टारर वो लड़की है कहां? का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

Updated on: 15 Nov 2021, 03:55 PM

मुंबई:

फिल्म वो लड़की है कहां? के मेकर्स ने प्रतीक गांधी और तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म का पहला लुक रिलीज कर दिया है।

जंगली पिक्च र्स और रॉय कपूर फिल्म्स स्टूडियो की अपकमिंग फिल्म एक कॉमेडी-ड्रामा है, जिसमें पहली बार तापसी और प्रतीक की जोड़ी नजर आएगी।

पहली बार एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने और फिल्म से अपने शानदार लुक को साझा करने पर, तापसी ने कहा, एक पुलिस महिला की भूमिका निभाना और एक कॉमेडी फिल्म करना हमेशा मेरी विशलिस्ट में था। मुझे खुशी है कि यह आखिरकार मुमकिम हो गया। मैंने प्रतीक का काम देखा था, मुझे लगता है कि वह बहुत प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और मुझे उनके साथ काम करने में बहुत मजा आया।

तापसी एक ताकतवर पुलिस वाले के रोल में पहली बार कॉमेडी करती नजर आएंगी। वहीं फिल्म में प्रतीक भी एक अलग अंदाज में नजर आयेंगे। निर्माताओं ने जयपुर में अपने वर्तमान शूटिंग शेड्यूल से फिल्म के अभिनेताओं का एक रोमांचक फस्र्ट लुक साझा किया है।

प्रतीक अपने किरदार को निभाने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

प्रतीक ने कहा, वो लड़की है कहां? में मेरा किरदार बहुत अलग है और यह बहुत ही रोमांचक है। तापसी सुपर प्रतिभाशाली हैं और मैं उनके साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं। अरशद ने बहुत बारीकियों के साथ कहानी लिखी है! मुझे यकीन है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

जंगली पिक्च र्स और रॉय कपूर फिल्म्स वो लड़की है कहां? तापसी पन्नू और प्रतीक गांधी अभिनीत और अरशद सैयद द्वारा लिखित और निर्देशित है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.