logo-image

Pathan: 'DDLJ' के साथ 'पठान' ने मराठा मंदिर में मचाया धमाल, फैंस हुए भावुक 

पठान का क्रेज दुनिया भर के फैंस के बीच आग की तरह फैल रहा है.

Updated on: 28 Jan 2023, 07:53 AM

New Delhi:

'पठान' (Pathan) का क्रेज दुनिया भर के फैंस के बीच आग की तरह फैल रहा है. ऐसा तो होना ही था, क्योंकि, आखिरकार सबके चहेते किंग खान ने चार साल के ब्रेक के बाद बॉक्स ऑफिस पर वापसी की है. साथ ही सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने इंटरनेट पर तूफान मचा दिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि, शाहरुख (Shahrukh Khan) की फिल्म 'पठान' उनकी 1995 मे रिलीज हुई फिल्म  'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (Dilwale Dulhaniya Le Jayenge) के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चल रही है. जी हां आपने सही सुना, वैसे तो 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' को रिलीज हुए 28 साल हो गए हैं. लेकिन आज भी यह फिल्म मराठा मंदिर में लगी रहती है. 

आपको बता दें कि, 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' 1995 में रिलीज़ होने के बाद से ही मराठा मंदिर में चल रही है. साथ ही यह एक सिंगल-स्क्रीन सिनेमा हर दिन सैकड़ों फैंस को आकर्षित करता है. इस बात को सोशल मीडिया पर ले जाते हुए, किंग खान की मैनेजर पूजा ददलानी ने मराठा मंदिर के बाहर की एक दिल दहला देने वाली तस्वीर साझा की. तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया, "इन दो तस्वीरों के बीच.. हम सभी को संजोने का एक सफर रहा है.

दरअसल शेयर की गई तस्वीर में, हम पठान और 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' सहित हमारे पसंदीदा पोस्टर देख सकते हैं, जो निश्चित रूप से एक भावना है. उनकी झलक देखने के तुरंत बाद, फैंस खुद को रोक नहीं पाए और व्यक्त किया कि उन्हें कैसा लगा. एक यूजर ने लिखा, "किंग ऑलवेज किंग", दूसरे ने कमेंट किया, "मराठा मंदिर और डीडीएलजे एक इमोशन है." जबकि एक अन्य ने लिखा, "इस खूबसूरत तस्वीर को साझा करने के लिए धन्यवाद, वास्तव में #DDLJ से #पठाआनंद तक की एक कभी ना भूलने वाला सफर जिसमें गिनती की जा सकती है.. एक राजा हमेशा के लिए राजा रहेगा प्यार"

यह भी पढ़ें - Birthday Special : बॉबी देओल को इस फिल्म ने बनाया रातों रात स्टार, जानें नाम

फिल्म पठान के बारे में बात करें तो, यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. शाहरुख खान स्टारर इस फिल्म में दीपिका पादूकोण और जॉन अब्राहम भी लीड रोल मे हैं. पठान को दर्शकों से अभी तक पॉजिटिव रिएक्शन्स ही मिले हैं. साथ ही फिल्म की 2 दिन की कमाई ने बॉक्स ऑफिस पर सारे पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं.