logo-image

Kho Gaye Hum Kahan Sequel: क्या बनेगा 'खो गए हम कहां' का सीक्वल? निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने किया खुलासा 

Kho Gaye Hum Kahan Sequel: निर्देशक अर्जुन वरैन सिंह ने खो गए हम कहां के सीक्वल की संभावना पर चर्चा की और फिल्म के टाइटल के पीछे की इंट्रेस्टिंग कहानी का खुलासा किया.

Updated on: 10 Jan 2024, 07:09 AM

New Delhi:

Kho Gaye Hum Kahan Sequel: 26 दिसंबर, 2023 को सिद्धांत चतुवेर्दी (Siddhant Chaturvedi), अनन्या पांडे (Ananya Panday) और आदर्श गौरव (Adarsh Gaurav) स्टारर 'खो गए हम कहां' (kho Gaye Hum Kahan) नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी.  फिल्म को दर्शकों से बेहद प्यार मिला और तीनो स्टार्स के एक्टिंग की जमकर तारीफ भी की गई. दर्शकों से पॉजिटिव रिएक्शन्स के बाद, क्या इसका सीक्वल बनने की संभावना है? निर्देशक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस पर अपनी राय शेयर की. 

खो गए हम कहां के निर्देशक ने खुलासा किया कि क्या फिल्म का सीक्वल बनने की उम्मीद है
मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, अर्जुन ने फिल्म के सीक्वल की संभावना पर अपना नजरिया शेयर करते हुए कहा, “मैं सीक्वल बनाने के बारे में कुछ नहीं जानता. ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं लगता कि इसके सीक्वल की जरूरत है. लेकिन आप कभी नहीं जान पाते." उन्होंने इस बात पर भी प्रकाश डाला कि आखिरकार फिल्म का टाइटल कैसे तय किया गया. इसके अलावा, यह अंग्रेजी में था. चूँकि उन्होंने पहले ही घोषणा वीडियो शूट कर लिया था, अर्जुन एक ऐसे टाइटल की तलाश में थे जो असल में फिल्म के साथ मेल खाता हो.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

लगभग उसी समय, 'जी ले जरा' की घोषणा हुई थी, और अर्जुन ने ऑनलाइन मीम्स देखना शुरू कर दिया था कि कैसे एक्सेल और टाइगर बेबी फिल्म्स ने चतुराई से गाने के बोल को अपनी फिल्म के टाइटल में शामिल किया है. इंस्पायर होकर, उन्होंने इस रास्ते का पता लगाने का फैसला किया और अपने डीए को गाने के बोल के माध्यम से स्कैन करने का काम सौंपा. कुछ पंक्तियों को छांटने के बाद, खो गए हम कहाँ सबसे उपयुक्त विकल्प के रूप में उभरे. अर्जुन ने इसकी विषयगत प्रतिध्वनि पर प्रकाश डाला और इसे फिल्म के लिए एक उपयुक्त और आकर्षक शीर्षक माना.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

अर्जुन ने यह भी खुलासा किया कि सिद्धांत चतुवेर्दी का किरदार, इमाद, स्क्रिप्ट में सबसे पहले आकार लेने वाला था. इमाद की कहानी शुरू से ही अर्जुन के साथ मेल खाती थी, और उसे किरदार के आर्क की साफ समझ थी. इमाद के बाद, अहाना का किरदार बना, जो अर्जुन के एक बहुत करीबी दोस्त से प्रेरित था. इससे पहले, अर्जुन ने इस कहानी को जीवंत करने की अपनी लंबे समय से इच्छा व्यक्त करते हुए फिल्म को अपना ड्रीम प्रोजेक्ट बताया था. कहानी तीन दोस्तों की उम्र के डिजिटल आगमन को उजागर करती है, उनके वास्तविक जीवन की जटिलताओं को उजागर करती है, जो रील दुनिया के साथ जटिल रूप से बुनी गई है.