logo-image

विल स्मिथ की इमेन्सिपेशन 2023 तक टली

विल स्मिथ की इमेन्सिपेशन 2023 तक टली

Updated on: 07 May 2022, 06:55 PM

लॉस एंजेलिस:

ऑस्कर विजेता-एक्टर विल स्मिथ की अपकमिंग फिल्म इमेन्सिपेशन की रिलीज को 2023 तक टाल दिया गया है। अब उनकी यह फिल्म अगले साल स्क्रीन पर आएगी।

वैराइटी के अनुसार, एक्टर की अगली फिल्म, और उनकी प्रोडक्शन कंपनी वेस्टब्रुक स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित, फिल्म को 2023 तक टालने की योजना बना रहे हैं।

यह फिल्म 94वें ऑस्कर के दौरान कॉमेडियन क्रिस रॉक को थप्पड़ मारने के बाद स्मिथ की यह पहली फिल्म है, जो रिलीज होनी है। यह फिल्म एंटोनी फूक्वा द्वारा निर्देशित है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, थप्पड़कांड के बाद उन्हें ऑस्कर और अन्य अकादमी संबंधित कार्यक्रमों में 10 साल के लिए बैन कर दिया गया था।

स्टूडियो ने इमेन्सिपेशन की रिलिजिंग डेट की आधिकारिक घोषणा नहीं की है। इस साल के ऑस्कर से पहले ही इमेन्सिपेशन के बारे में चर्चा शुरू हो गई थी।

इमेन्सिपेशन बिल कोलाज द्वारा लिखी गई है। इसमें बेन फोस्टर लीड रोल में है। यह एक भगोड़े व्यक्ति की कहानी है, जो अपने बागान मालिकों से बचने की कोशिश करता है।

फिल्म में टॉड ब्लैक, जॉय मैकफारलैंड और जॉन मोने निमार्ता के रूप में काम कर रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.