logo-image

Janhvi Kapoor: क्या बहन ख़ुशी कपूर के लिए एक्टिंग छोड़ देंगी जान्हवी कपूर?, एक्ट्रेस ने बताई दिल छू लेने वाली बात

जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि वह अपनी बहन ख़ुशी कपूर के लिए 'अभिनय छोड़ना' चाहती थीं, जो द आर्चीज़ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं.

Updated on: 09 Oct 2023, 07:30 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर  की बहन खुशी कपूर जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. उनकी फिल्म द आर्चीज़ 7 दिसंबर को रिलीज़ होने वाली है. जिसका फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. जोया अख्तर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में स्टार किड्स ख़ुशी कपूर, सुहाना खान और अगस्त्य नंदा डेब्यू करेंगे. फिल्म में ख़ुशी बेट्टी कूपर की भूमिका निभाएंगी, सुहाना वेरोनिका लॉज की भूमिका निभाएंगी और अगस्त्य आर्ची एंड्रयूज की भूमिका निभाएंगे. ख़ुशी की बड़ी बहन जान्हवी कपूर ने हाल ही बताया कि ख़ुशी को चुनौतियों से निपटने के लिए तैयार किया है.

ख़ुशी कपूर के बारे में खुलकर बात की

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान, जान्हवी कपूर ने अपनी छोटी बहन ख़ुशी कपूर के स्वभाव के बारे में खुलकर बात की. उन्होंने कहा, ''खुशी बहुत सीधी-सादी है. उसके पास बकवास के लिए समय नहीं है. इस बारे में बात करते हुए कि उनकी छोटी बहन उनकी फिल्मों पर कैसी रिव्यू देती है, जान्हवी ने कहा, वह मेरी फिल्में देखती है और या तो 'बहुत अच्छी' कहती है या 'मेह' कहती है. वह बस मुझसे कहती है कि सो जाओ और ज्यादा तारीफों के पीछे मत भागो. वह सबसे ज्यादा यही कहेगी कि यह और बेहतर हो सकता था और इसलिए मुझे अगली बार और अधिक मेहनत करनी चाहिए. 

ख़ुशी का मां की तरह ख्याल रखती हैं जान्हवी कपूर

जान्हवी कपूर ने द आर्चीज़ की शूटिंग के पहले दिन ख़ुशी के बारे में भी बात की. उन्होंने बताया कि सेट पर उनके साथ न रह पाना इमोशनली कठिन था और यहां तक कि उन्हें अपने करियर ऑपशन पर भी पुनर्विचार करना पड़ा. उन्होंने कहा, यह पहली बार था जब मुझे लगा कि मुझे अभिनय छोड़ देना चाहिए और शायद, मुझे सेट पर उन मां में से एक बनना चाहिए, जो एक मां की तरह कहती हैं, 'बेबी के लिए जूस लाओ'. अगर मैं अपने परिवार के लिए वहां मौजूद नहीं रह पाऊंगी तो इसका क्या मतलब है? लेकिन मैं यह कर रही हूं. 

बोनी कपूर को लगता है जान्हवी कपूर हैं 'अंडर कॉन्फिडेंट'

जान्हवी कपूर ने खुलासा किया कि उनके पिता बोनी कपूर को लगता है कि वह 'अंडर कॉन्फिडेंट' हैं. जान्हवी कपूर ने अपने परिवार के भीतर ईमानदारी के महत्व पर जोर दिया, जहां चार सदस्य इंडस्ट्री में शामिल हैं. उन्होंने अपने पिता, मेकर बोनी कपूर का भी जिक्र करते हुए कहा कि, वह मेरे साथ बहुत ईमानदार हैं. मेरे साथ उनकी समस्या यह है. उन्हें लगता है कि मैं आत्मविश्वास से लबरेज हूं. लेकिन मैं अलग होना चाहता हूं, मैं एक रियलस्टिक हूं वह सोचता है कि मैं अपने आप को बहुत ज़्यादा कमज़ोर समझता हूं.

द आर्चीज़, 7 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी

उन्होंने आगे कहा, 'लेकिन मुझे पता है कि मैं अपने लिए क्या कर रही हूं, मुझे किस पर काम करने की जरूरत है और दुनिया मुझे किस तरह से देखती है. वह लगातार मुझे यह सुनिश्चित करने या याद दिलाने की कोशिश कर रहा है कि मैं अच्छा हूं, और मैं उसे लगातार यह बताने की कोशिश कर रहा हूं कि मुझे बेहतर बनने की जरूरत है. यह हमारे बीच लगातार जारी रहने वाली खींचतान है. द आर्चीज़, 7 दिसंबर से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने के लिए पूरी तरह तैयार है.