logo-image

क्या '200 करोड़ी' क्लब में शामिल हो पाएगी रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म सूर्यवंशी

कमाई के मामले में पुलिस ऑफिसर के किरदार पर बनाई गई रोहित शेट्टी की फिल्मों ने बेहिसाब कलेक्शन किया है.

Updated on: 09 Mar 2020, 03:11 PM

नई दिल्ली:

रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म सूर्यवंशी 24 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में होंगी. फिल्म सूर्यवंशी में अक्षय कुमार, अजय देवगन और रणवीर सिंह तीनों ही पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे. पुलिस ऑफिसर को समर्पित रोहित शेट्टी की ये चौथी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने सिंघम, सिंघम रिटर्न्स और सिम्बा को डायरेक्ट किया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था.

ये भी पढ़ें- 'फोर मोर शॉट्स प्लीज!' की 17 अप्रैल को होगी वापसी, रंगीता नंदी का है शो

पुलिस ऑफिसर पर आधारित फिल्मों की लोकप्रियता में बढ़ोतरी
कमाई के मामले में पुलिस ऑफिसर के किरदार पर बनाई गई रोहित शेट्टी की फिल्मों ने बेहिसाब कलेक्शन किया है. अजय देवगन की सिंघम ने 157 करोड़ और सिंघम रिटर्न्स ने 205 करोड़ रुपये कलेक्ट किए तो वहीं रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा ने 400 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. ऐसे में इन दोनों अभिनेताओं के अलावा जब सूर्यवंशी में अक्षय कुमार भी साथ आएंगे तो रोहित शेट्टी की ये फिल्म कितना पैसा कमाएगी, ये तो वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें- Man vs Wild का ट्रेलर रिलीज, इस दिन टीवी पर दिखेगा रजनीकांत का एक्शन अवतार

रोहित की तीन फिल्मों ने कमाए 1013 करोड़ रुपये
फिलहाल, फिल्म जानकारों की मानें तो रोहित शेट्टी और धर्मा प्रोडक्शन की मल्टी स्टारर फिल्म सूर्यवंशी बंपर कमाई करने वाली है. रोहित शेट्टी की पिछली 3 फिल्मों ने कुल 1013 करोड़ रुपये कमाए हैं. इन 3 फिल्मों में सिम्बा, गोलमाल रिटर्न्स और दिलवाले शामिल है. सिम्बा के 400 करोड़ के अलावा गोलमाल रिटर्न्स ने 205 करोड़ और दिलवाले ने 408 करोड़ रुपये की भारी-भरकम कमाई की थी.