logo-image

Kartik Aryan का कार कलेक्शन देख रह जाएंगे हैरान, अंबानी के पास भी नहीं है ऐसी Car

अपनी सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 (‌Bhool Bhulaiya 2) से सफलता के सातवें आसमान पर मौजूद कार्तिक आर्यन भारत में मैकलॉरेन जीटी सुपरकार के फर्स्ट ऑनर हो गए हैं.

Updated on: 26 Jun 2022, 12:26 PM

New Delhi:

बॉलीवुड में सभी हीरोइनों के क्रश और चोक्लेटी बॉय कहे जाने वाले कार्तिक आर्यन की हालफिलहाल में आई फिल्म भूल भुलैया जम कर बॉक्स ओफ्फ्स में धूम मचा रही है. किआरा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की केमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आ रही है. अपनी सुपरहिट फिल्म भूल भुलैया 2 (‌Bhool Bhulaiya 2) से सफलता के सातवें आसमान पर मौजूद कार्तिक आर्यन भारत में मैकलॉरेन जीटी सुपरकार के फर्स्ट ऑनर हो गए हैं. भूल भुलैया 2 की ऐतिहासिक सफलता से खुश होकर फिल्म के प्रोड्यूसर भूषण कुमार ने कार्तिक आर्यन को यह सुपरकार गिफ्ट की है, जो कि ऑरेंज कलर है. सोशल मीडिया में कार्तिक आर्यन की यह कार धूम मचा रही है. आइये जानते हैं इस कार की खसियत.

यह भी पढ़ें- Adnan Sami का ऐसा अंदाज़ आया सामने, लोगों ने कहा कौन हो तुम ?

कीमत है 4.7 करोड़ रुपये
कार्तिक आर्यन की नई सुपरकार मैकलॉरेन जीटी की कीमत 4.7 करोड़ रुपये है. यह कार अपने लुक के साथ ही जबरदस्त स्पीड के लिए जानी जाती है. कारों के शौकीन कार्तिक आर्यन की नई मैकलॉरेन जीटी ऑरेंज कलर में है और यह भारत में सिर्फ कार्तिक के पास है.

पावरफुल और फीचर लोडेड

मैकलॉरेन जीटी में 4.0 लीटर ट्विन टर्बोचार्ज्ड V8 इंजन लगा है, जो कि 611.51 Bhp की पावर और 630 Nm टॉर्क जेनरेट करता है. इस सुपरकार की टॉप स्पीड 326kph की है. इस कार को महज 3.2 सेकेंड में 0-100kmph और 9.0 सेकेंड में 0-200 kmph की स्पीड से चला सकेंगे। कार्तिक आर्यन के पास पोर्शा 718 बॉक्सटर सुपरकार भी है, जिसकी कीमत 1.3 करोड़ रुपये से ज्यादा है. यह कार लुक और फीचर्स के मामले में जबरदस्त है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक की नेटवर्थ 39 करोड़ रुपय हैं. शानदार घर के अलावा कार्तिक आर्यन के पास कई लग्जरी कारें भी है. उनके पास एक BMW 5 series है जिसकी कीमत 55 लाख रुपय हैं. साथ ही एक्टर के पास Lamborghini Urus भी है. इन गाड़ियों के अलावा कार्तिक एक ROYAL ENFIELD CLASSIC के भी मालिक हैं जिसकी कीमत 1.6 लाख रुपये बताई जाती है. 

यह भी पढ़ें- क्या करण जौहर को मिल गई नई Alia Bhatt ? Dharma प्रोडक्शन का बन गई लकी चार्म