logo-image

क्या महाभारत को बड़े पर्दे पर जल्द लेकर आएंगे आमिर खान ? जानें एक्टर का जवाब

आमिर खान (Aamir Khan) महाभारत को पर्दे पर लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जिसके बारे में उन्होंने अपना रिएक्शन शेयर किया है.

Updated on: 09 Aug 2022, 03:02 PM

नई दिल्ली :

आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. उनकी फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए तैयार है. एक्टर के फैंस को उनकी फिल्म का बेसब्री के साथ इंतजार है. आमिर इस फिल्म की रिलीज के लिए काफी ज्यादा मेहनत कर रहे हैं. वहीं एक तरफ एक्टर की फिल्म को लोग रिलीज से पहले ही बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं, जिसके चलते एक्टर ने लोगों से उनकी फिल्म देखने और उसका बहिष्कार ना करने की मांग की है. वहीं आमिर को लेकर एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि वो जल्द महाभारत को पर्दे पर लेकर आ रहे हैं, जिसपर अब एक्टर ने अपनी राय व्यक्त की है . 

यह भी जानिए -  बायकॉट रक्षा बंधन' पर Akshay kumar ने दी अर्थव्यवस्था की दुहाई

आपको बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) महाभारत को पर्दे पर लाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. जिसके बारे में उन्होंने बात करते हुए कहा, 'जब आप महाभारत बना रहे हैं, तो आप एक फिल्म नहीं बना रहे हैं, आप एक यज्ञ कर रहे हैं. यह कोई फिल्म नहीं है, यह उससे कहीं ज्यादा  है। इसलिए मैं इसके लिए तैयार नहीं हूं। मैं इसे सामने लाने से डरता हूं. महाभारत आपको कभी निराश नहीं करेगा, आप इसे निराश कर सकते हैं.

वहीं उनका (Aamir Khan) इस समय ज्यादा फोकस फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) पर है, जिसका प्रमोशन वो जोरों- शोरों से कर रहे हैं. उनकी यह फिल्म उनके (Aamir Khan) लिए काफी खास है. जिसके लिए एक्टर (Aamir Khan) ने जी तोड़ कर मेहनत की है, जो कि ट्रेलर देखने के बाद साफ पता चल रहा है.