logo-image

'Lock Upp' के बाथरूम में 'गंदी' हरकत करते हैं Ali Merchant, Mandana ने किया खुलासा

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) इस समय लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) को लेकर खुलासा किया है कि वो बाथरूम में गंदी हरकत करते हैं.

Updated on: 29 Mar 2022, 06:38 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो 'लॉक अप्प' (Lock Upp) इस समय लोगों के बीच सुर्खियों में बना हुआ है. जिसमें आए दिन कंटेस्टेंट्स नए-नए खुलासे करते रहते हैं. जिसके चलते शो किसी-न-किसी वजह से चर्चा में आ ही जाता है. इस बीच हाल ही में कंटेस्टेंट मंदाना करीमी (Mandana Karimi) ने अली मर्चेंट (Ali Merchant) को लेकर खुलासा किया है कि वो बाथरूम में गंदी हरकत करते हैं. जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. मंदाना का खुलासा लोगों के होश उड़ा रहा है. उनके बयान पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manizhe karimi (@mandanakarimi)

दरअसल, लेटेस्ट एपिसोड में मंदाना (Mandana Karimi Latest Statement) शो की होस्ट कंगना (Lock Upp Host) के सामने बताती हैं कि अली बाथरूम में गंदी हरकत कर रहे थे. जो कचरे से भी ज्यादा भयानक था. वो कहती हैं, जब आप इतनी लड़कियों के साथ रह रहे हैं और आपको एक ही बाथरूम इस्तेमाल करना है. फिर भी अगर आप ये सब करते हैं, तो आपकी पर्सनालिटी का पता चल जाता है. हालांकि, इतना कहकर वो रुक जाती हैं और प्राइवेट में आगे की बात बताने के लिए कहती हैं. लेकिन फिर कंगना उनसे वहीं पूरी बात बताने के लिए कहती नज़र आती हैं.

जिसके बाद मंदाना भी नहीं रुकती और बता देती हैं कि एक दिन वो बाथरूम गयी थी. फिर सायशा (Saisha Shinde) को जाना था. लेकिन उनके बाद अली बाथरूम में चले गए. जिसके बाद जब वो गई तो उन्होंने देखा कि किसी ने वहां मास्टरबेशन किया था, सबकुछ वहीं था. वो अली (Ali Merchant Does Masturbation) ही थे, जिन्होंने ये हरकत बाथरूम में की थी. मंदाना जैसे ही ये बात बोलती हैं, अली मर्चेंट गुस्से में उन पर चिल्लाने की कोशिश करते हैं. हालांकि, कंगना उन्हें वहीं रोक देती हैं. बता दें कि मंदाना (Mandana Karimi on Ali Merchant) का बयान सुनकर वहां मौजूद लोगों के साथ-साथ दर्शक भी हैरान रह जाते हैं. जहां कुछ लोगों ने मंदाना के बेबाक अंदाज की तारीफ की. वहीं, कई लोगों ने अली मर्चेंट को सपोर्ट भी किया. 

आपको बताते चलें कि मंदाना (Mandana Karimi Wild Card Entry) ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली थी. उनकी एंट्री के साथ दर्शकों की एक्साइटमेंट बढ़ गई थी. उन्हें उम्मीद थी कि मंदाना की एंट्री के बाद शो में जान आ जाएगी और ऐसा हुआ भी. एक्ट्रेस की एंट्री के साथ ही ये शो हर किसी के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है.