logo-image

Birthday : संजय दत्त को पत्नी मान्यता दत्त ने दी इस तरह से जन्मदिन की बधाई, कहा- मेरे रॉकस्टार इंस्पायर करते रहो

संजय दत्त (Sanjay Dutt) की पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) का स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

Updated on: 29 Jul 2022, 04:03 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार्स में से एक हैं. उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर फिल्में की हैं.  आज एक्टर के लिए बेहद ही खास दिन है. क्योंकि आज एक्टर का जन्मदिन है. उनके फैंस और करीबी उनको लगातार जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सभी की नजर एक्टर की वाइफ की पोस्ट पर है. दरअसल, उन्होंने अपने पति की एक तस्वीर शेयर करते हुए उनको एक खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी है. उनकी पोस्ट को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करते हुए नजर आ रहा है. 

यह भी जानिए -  ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान संग प्रीति जिंटा ने की ऐसी हरकत, फैंस बोलने पर हुए मजबूर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Maanayata Dutt (@maanayata)

आपको बता दें, पत्नी मान्यता दत्त (Maanayata Dutt) का स्पेशल पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, उन्होंने अपने पति संजय दत्त की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं. उन्होंने फोटो में डंबल पकड़ा हुआ है और वह बाइसेप्स फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं. संजय दत्त 63 साल की उम्र में भी खुद को इतना फिट रखते हैं. वह अपनी फिटनेस का खास ख्याल रखते हैं. इसी अंदाज पर तो मान्यता दत्त (Maanayata Dutt)आज भी उनपर अपनी जान वारती हैं. 

बताते चलें कि मान्यता ने संजय दत्त की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे रॉकस्टार. हमेशा की तरह सभी को इंस्पायर करते रहो. मान्यता के पोस्ट पर सेलेब्स और फैंस कमेंट करके उन्हें जन्मदिन की बधाई देते हुए नजक आ रहे हैं, जिसमें से एक सिंगर गुरु रंधावा भी हैं, उन्होंने कमेंट किया- हैप्पी बर्थडे टू सर. आज संजू बाबा को हर कोई दिल खोलकर शुभकामनाएं देते हुए नजर आ रहा है.