News Nation Logo

अपने पिता के जैसे क्यों नहीं बनना चाहते शाहरुख, बताई बड़ी वजह

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले के बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो अपने पिता को लेकर बातचीत करते नज़र आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Oct 2021, 03:10:57 PM
247378475 4382803191839079 7879416509564704252 n

शाहरुख ने अपने पिता को लेकर कह दी बड़ी बात (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके चर्चा में रहने की वजह उनका बेटा आर्यन खान है, जिसे एनसीबी ने बीते 2 अक्तूबर को ड्रग्स मामले में कार्डेलिया क्रूज पार्टी से हिरासत में लिया था. फिलहाल आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है. उनकी न्यायिक हिरासत 30 अक्तूबर तक के लिए बढ़ा दी है. ऐसे में सोशल मीडिया पर दो अलग-अलग गुट बन गए हैं. एक कुनबा उन लोगों का है जो शाहरुख के सपोर्ट में आगे आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ ऐसे लोग हैं जो शाहरुख के खिलाफ हैं. इसी बीच शाहरुख खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें किंग खान अपने पिता को लेकर बात करते नज़र आ रहे हैं. हालांकि, सोचने वाली बात ये है कि इस वीडियो में वो ये कह रहे हैं कि वो अपने पिता जैसा कभी नहीं बनना चाहते. 

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शाहरुख खान से जुड़े अलग-अलग किस्से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हाल ही में शाहरुख खान का साल 2012 का किस्सा बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमे शाहरुख ने अपने पिता के बारे में बोलते हुए कहा है कि ''मैं अपने पिता के जैसा जीवन कभी भी नही जीना चाहता हूँ ओर ना ही पिता की तरह अल्ला को प्यारा होना चाहता हूँ.''

उनका ये बयान सुनने के बाद लोगों के मन में सवाल आ रहे हैं कि आखिर ऐसा क्यों है कि शाहरुख अपने पिता की तरह नहीं बनना चाहते. उन्होंने कहा था कि वह अपने पिता की तरह भगवान को प्यारे नही होना चाहते हैं. इसके पीछे एक बड़ी वजह है, जो शाहरुख ने खुद बताई है. उन्होंने वजह बताते हुए कहा कि मेरे पिता ने लोगों के लिए बहुत कुछ किया है लेकिन फिर उन्हें कोई नही जानता हैं. शाहरुख बताते हैं कि जब उनके पिता का स्वर्गवास हुआ तो किसी को कुछ भी फर्क नही पड़ा. उनका कहने का ये मतलब था कि शाहरुख जब अल्लाह को प्यारे हो तो पूरी दुनिया को फर्क पड़े, पूरी दुनिया उन्हें याद रखे. यही कारण हैं कि शाहरुख अपने पिता जैसे नहीं बनना चाहते हैं.

आपको बताते चलें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे का नाम भी इस मामले में सामने आया है. ऐसे में एनसीबी ने अनन्या को तलब किया है. उनके गैजेट जब्त कर लिए हैं. एनसीबी ने अनन्या से आर्यन खान के बारे में कई सवाल पूछे. इस दौरान अनन्या के पिता चंकी पांडे और उनके वकील भी उनके साथ मौजूद थे लेकिन इंटेरोगेशन रूम में अनन्या अकेली ही थीं. एनसीबी के मुताबिक, 'आर्यन खान और अनन्या पांडे के बीच बातचीत के दौरान आर्यन अनन्या से गांजे के बारे में बात कर रहा था.आर्यन पूछ रहा था कि क्या खरपतवार की व्यवस्था करने के लिए कोई 'जुगाड़' हो सकता है.'' इस पर अनन्या पांडे ने जवाब दिया, 'मैं व्यवस्था करूंगी'. जांच एजेंसी एनसीबी ने गुरुवार को इस चैट को लेकर अनन्या से सवाल पूछे तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया कि मैं तो बस मजाक कर रही थी.

First Published : 23 Oct 2021, 03:10:57 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.