logo-image

क्यों पैपराजी पर भड़क जाती हैं जया बच्चन...? बॉलीवुड की 'गुड्डी' को है ये बीमारी

जया बच्चन अपने गुस्सैल बिहेवियर को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जाता है.

Updated on: 09 Apr 2023, 11:13 AM

नई दिल्ली:

Jaya Bachchan Claustrophobic: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस और सांसद जया बच्चन का आज 75वां जन्मदिन (Jaya Bachchan 75th birthday) है. एक्ट्रेस जल्द ही करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आएंगी. हालांकि, फिल्मों के अलावा जया बच्चन अपने गुस्सैल बिहेवियर को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं. एक्ट्रेस को अक्सर पैपराजी पर भड़कते हुए देखा जाता है. सोशल मीडिया पर जया बच्चन के ऐसे वीडियो जमकर वायरल होते रहे हैं. इस बिहेवियर की वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल का सामना भी करना पड़ा है. हालांकि, एक चैट शो में जया बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) ने अपनी मां के गुस्से की वजह का खुलासा किया था. 

पैपराजी को फटकारती हैं एक्ट्रेस
बर्थडे वूमन जया बच्चन अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा ग्रेसफुल लुक और बेबाक बयानबाजी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. हालांकि, दिग्गज एक्ट्रेस को पैपराजी कल्चर पसंद नहीं है. कई इवेंट में जया बच्चन को कैमरामैन पर भड़कते देखा गया है. अक्सर जया पैपराजी को देखते ही उन्हें फटकारना शुरू कर देती हैं. 

ऐसे कई वीडियो वायरल हुए हैं जब जया ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ कैमरामैन को हड़काती नजर आई थीं. उन्होंने गुस्से में पूछा था ये ऐश-ऐश क्या होता है..? वहीं हाल में एक्ट्रेस बेटे अभिषेक बच्चन के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं तो सेल्फी लेने वाले फैंस पर ही भड़क उठी थीं. 

क्यों गुस्से में नजर आती हैं जया बच्चन
जया बच्चन आए दिन अपने भड़काऊ बयान की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ऐसा एक बीमारी की वजह से करती हैं. उनके इस बिहेवियर पर उनकी बेटी श्वेता बच्चन ने साल 2019 में चैट शो 'कॉफी विद करण' में ये खुलासा किया था कि जया को क्लॉस्ट्रोफोबिया नाम की बीमारी है. ये ऐसी बीमारी है, जिसमें इंसान भीड़ को देखकर परेशान हो जाता है और अपना संतुलन खो देता है. इसी वजह से जया बच्चन अपने आस-पास इतने कैमरे और भीड़ देखकर पैनिक हो जाती हैं. 

मां के साथ चलने से भी डरते हैं अभिषेक और श्वेता
चैट शो में अभिषेक ने यह भी बताया था कि जब वो मां जया बच्चन के साथ घर से बाहर निकलते हैं, तो यही प्रार्थना करते हैं कि रास्ते में कोई कैमरामैन या पैपराजी ना मिल जाए. उन्होंने ये भी बताया था कि जया को नहीं पसंद है कि कोई बिना पूछे उनकी तस्वीर क्लिक करे.

हालांकि, जया क्लॉस्ट्रोफोबिया नाम की बीमारी से उबरने की कोशिश कर रही हैं. हाल में एक इवेंट में एक्ट्रेस को पैपराजी के लिए हंसी-खुशी पोज देते देखा गया था. खुद कैमरामैन भी एक्ट्रेस की शालीनता देख दंग रह गए थे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla