logo-image

Sonam Kapoor Birthday : किस वजह से सोनम कपूर ने की आनंद आहूजा से शादी? सामने आई रिश्तों की सच्चाई

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) का आज जन्मदिन है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है.

Updated on: 09 Jun 2023, 03:23 PM

नई दिल्ली :

Sonam Kapoor Birthday : सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आज अपना 38वां जन्मदिन मना रही हैं, एक्ट्रेस के लिए आज का दिन बेहद खास है. हर कोई उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं भेज रहा है. इस खास मौके पर एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जो खबरों में बना हुआ है. सामने आए इस इंटरव्यू में सोनम ने अपने पति आनंद के बारे में खुलकर बात की है. सोनम ने 2020 में फिल्मफेयर को बताया था कि, 'मेरे पागल होने के बावजूद उसने मुझसे प्यार किया. वो वास्तव में जानता है कि मैं कौन हूं.

बिना किसी फिल्टर के मेरे दिमाग में जो कुछ भी आता है, वो मैं कहती हूं. उसने मुझमें एक शख्स को देखा, न कि किसी ग्लैमरस हीरोइन को. उसने मुझमें उस रूप को देखा, जो बेहद भोली और मुंहफट है.'

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonam Kapoor Ahuja (@sonamkapoor)

सोनम (Sonam Kapoor) ने आगे कहा, 'मैं महत्वाकांक्षी नहीं हूं. महत्वाकांक्षी होना कोई बुरी बात नहीं है. लेकिन मैं नंबर 1 बनने के लिए महत्वाकांक्षी नहीं हूं. मैं अच्छा काम करने और सही लोगों के साथ काम करने के लिए ज्यादा महत्वाकांक्षी हूं, जब आप फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हैं, तो आपकी दुनिया छोटी हो जाती है. मैं नहीं चाहता थी कि ऐसा हो. इंडस्ट्री में शुरू से मेरे एक जैसे दोस्त रहे हैं. उतार-चढ़ाव के दौरान मेरे वही दोस्त रहे हैं. अच्छे मौसम वाले दोस्त नहीं.

बॉलीवुड से अपने लंबे ब्रेक के बाद, सोनम शोम मखीजा की फिल्म ब्लाइंड के साथ अपनी वापसी कर रही हैं. पिछले साल अगस्त में बेटे वायु को जन्म देने के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी.

इस साल जनवरी में एक मीडिया संस्थान को दिए गए इंटरव्यू में सोनम ने अपने मैटरनिटी ब्रेक के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि ये सबसे अच्छा फैसला था क्योंकि मुझे कुछ समय के लिए छुट्टी लेनी पड़ी.' सोनम का इंटरव्यू सोशल पर काफी वायरल हो रहा है. 

यह भी पढ़ें : 'वो 10 साल से पीछे पड़ी थी...' दूसरी शादी पर खुलकर बोले 'इमली' के पिता तौकीर खान