logo-image

Sapna Choudhary को आखिर क्यों याद दिलानी पड़ी खुद की पहचान ?

शो बिग बॉस (Bigg Boss) से बाहर आने के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने खूदको पूरा चेंज कर लिया था. अपने वजन के साथ - साथ अपने लुक में गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया था.

Updated on: 11 Feb 2022, 09:30 AM

मुंबई:

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने अपने शानदार डांस के चलते सभी के दिल में जगह बनाई है. उनके अंदर डांस को लेकर जो क्रेज है वो हमेशा देखने को मिल जाता है. साथ ही वो आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं चाहे वजह कुछ भी हो.  हालही में सपना ने एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था. आज एक्ट्रेस डांस के साथ एक्टिंग में भी माहिर हो गई हैं.  उनकी फैंस फॉलोइंग देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके चाहने वालो की लिस्ट कितनी ज्यादा लंबी है. वैसे तो वो हमेशा ही सुर्खियां बटोरती हुई नजर आती हैं. कभी अपनी फोटो वीडियो (Sapna Choudhary Photo Video) को लेकर तो कभी अपने किसी नए प्रोजेक्ट को लेकर. वहीं सपना (Sapna) अपने निजी जिंदगी के चलते भी खबरों में बनी रहती हैं. और फैंस भी उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानने के लिए काफी उत्सुक रहते हैं. 

यह भी जानिए -  मृणाल ठाकुर के मन आते थे आत्महत्या के विचार, ऐसे संभाला खुद को

आपको बता दें, सपना चौधरी (Sapna Choudhary)शो बिग बॉस (Bigg Boss) में भी नजर आईं थी. लेकिन वो ज्यादा दिन तक शो का हिस्सा नहीं रह पाई थी, जितने दिन भी वो बिग बॉस में थी उतने दिन वो लाइमलाइट में खूब बनी रही थी. और शो से बाहर आने के बाद उन्होंने खूदको पूरा चेंज कर लिया. अपने वजन के साथ - साथ अपने लुक में भी गजब का ट्रांसफॉर्मेशन किया.  जब एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आई तो उनके फैंस के बीच उनकी दीवानगी और भी ज्यादा बढ़ गई.  

Sapna Choudhary को आखिर क्यों याद दिलानी पड़ी खुद की पहचान ?

बताते चले कि कुछ लोग ने यहां तक कहा था कि सपना ने शो से ज्यादा पहचान बना ली है. वहीं उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि लोग सोचते हैं कि मैं बिग बॉस (Bigg Boss) के बाद सपना चौधरी (Sapna Choudhary) बनी हूं. लेकिन ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. सपना (Sapna Revelation) का कहना है कि नॉर्थ इंडिया में जिस दिन उन्होंने पहला शो किया था वो उसी दिन सपना चौधरी बन गई थीं यानी सपना (Sapna) का कहना है कि पहले स्टेज शो से ही नॉर्थ इंडिया के लोग उन्हें पहचानने लगे थे. उनकी यह प्रतिक्रिया तेजी से वायरल हुई थी.