logo-image

पाकिस्तानी क्रिकेटर से शादी के बाद रीना रॉय ने क्यों छोड़ दिया था बॉलीवुड अब हुआ खुलासा?

रीना रॉय (Reena Roy) को भला कौन नहीं जानता एक जमाने में उनके लिए लोगों में गजब की दिवानगी रहा करती थी. लोग उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहा करते थे. उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को खूब रहता था. एक्ट्रेस खबरों में एक बार फिर से आ गई हैं.

Updated on: 03 Jan 2022, 05:16 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस रहीं रीना रॉय (Reena Roy)को भला कौन नहीं जानता एक जमाने में उनके लिए लोगों में गजब की दिवानगी रहा करती थी. लोग उनको पर्दे पर देखने के लिए बेताब रहा करते थे. उनकी फिल्मों का इंतजार फैंस को खूब रहता था. एक्ट्रेस (Reena Roy) खबरों में एक बार फिर से आ गई हैं. क्योंकि उनका एक इंटरव्यू तेजी से सोशमीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसकी खूब चर्चा की जा रही है. एक्ट्रेस (Reena Roy) ने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. लेकिन जब उन्होंने शादी कर ली तब फिल्मी दुनियां को अलविदा कर दिया था. फैंस इस बात को जानना भी चाहते थे कि उन्होंने क्यों बॉलीवुड को अलविदा किया. 

रीना रॉय ने क्यों छोड़ दिया था बॉलीवुड -

आपको बता दें, रीना रॉय (Reena Roy)का नाम कई लोगों के साथ जुड़ा लेकिन शादी उन्होंने पाकिस्ता के क्रिकेटर मोहसिन खान (Mohsin Khan) से की. कुछ समय तक तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा लेकिन बेहद कमय के अंतराल में मोहसिन और रीना के बीच तलाक हो गया था. रीना रॉय (Reena Roy) की एक बेटी भी है, जिसका पालन पोषण उन्होंने खुद किया. वैसे एक्ट्रेस (Reena Roy)ने अपने शादी होने के बाद काम ना करने पर कई सारे जोरदार खुलासे किए हैं. उन्होंने बताया कि वो दिन-रात काम करके थक चुकी थीं, साथ ही उनकी मां भी चाहती थीं कि वे शादी कर लें. 

यह भी जानें - सलमान खान अब कर सकते हैं शादी, क्योंकि इस खास शख्स की है ये फरियाद

बता दें एक्ट्रेस (Reena Roy)ने कहा था कि मैं दिन-रात काम कर करके थक चुकी थी, मेरी मां ने मुझसे कहा, ‘ये कैसी लाइफ है? बहुत हो गया. कितना कमाओगे!’रीना रॉय (Reena Roy)के अनुसार, ‘मेरी मां चाहती थीं कि में जल्दी अपनी लाइफ में सैटल हो जाऊं, उन्हें डर था कि कहीं मैं सिंगल ही ना रह जाऊं. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि वे आज भी मोहसिन के साथ संपर्क में हैं और अपने बेटी के लिए उन्होंने शादी तक नहीं की. अगर रीना के लव अफेयर की बात की जाए तो उनका नाम शत्रुघन सिन्हा (Shatrughan Sinha) के साथ जुड़ा. इनके रिश्ते की चर्चा एक समय जोरों पर थी हालांकि कुछ समय बाद इनका ब्रेकअप हो गया था