logo-image

अनंत-राधिका की प्री-वेडिंग में क्यों नहीं शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा? मां मधु ने बताई सच्चाई!

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में हिस्सा लेने के लिए जामनगर पहुंचीं प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा ने एक्ट्रेस की एब्सेंट के बारे में बात की.

Updated on: 03 Mar 2024, 09:42 PM

नई दिल्ली:

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन 1 मार्च से शुरू हो चुकी है, इस सेलिब्रेशन में बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल स्टार्स भी शामिल हुए. लेकिन एक स्टार जिसे हम सभी ने मिस किया वह थीं ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा. जिनके बदले उनकी मां मधु चोपड़ा इस इवेंट में शामिल हुई. प्री-वेडिंग पार्टी में हिस्सा लेने के लिए जामनगर पहुंची प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने एक्ट्रेस की एब्सेंट के बारे में बात की. उन्होंने बताया कि एक्ट्रेस इस शादी में क्यों शामिल नहीं हो पाईं.

प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल नहीं हुईं प्रियंका 

शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान  से लेकर कई सितारों अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में शामिल हुए. हालांकि, फैंस प्रियंका चोपड़ा की एब्सेंट को नोटिस करने से खुद को नहीं रोक सके, जो आमतौर पर अंबानी पार्टियों में नियमित होती हैं. प्री-वेडिंग पार्टी में हिस्सा लेने के लिए जामनगर पहुंची प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने अभिनेता की एब्सेंट के बारे में बात की. दूल्हे की बहन, ईशा अंबानी, प्रियंका की शादी में दुल्हन की सहेली थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

प्री-वेडिंग पार्टी में मां मधु चोपड़ा हुईं शामिल

हाल ही में मधु ने जामनगर जाने की अपनी लंबे समय से चली आ रही इच्छा का खुलासा किया और इसे संभव बनाने के लिए अनंत और राधिका का आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा, मैं जामनगर आना चाहती थी. दरअसल, मैंने कई साल पहले अनंत से बात की थी. यह अब सच हो गया है. मैं वास्तव में इस शादी का इंतजार कर रही हूं. जब मधु से प्रियंका की एब्सेंट के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने इसका कारण नहीं बताया, बस इतना कहा, वह इसकी भरपाई कर लेंगी, चिंता न करें.

मधु चोपड़ा कहीं एक्ट्रेस को लेकर ये बात

इससे पहले, प्रियंका और उनके पति निक जोनास दोनों मुंबई में नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र के उद्घाटन में भाग लेने के लिए यूएसए से आए थे. प्रियंका ने इस कार्यक्रम में रणवीर सिंह के साथ भी प्रस्तुति दी, जिसमें ज़ेंडया और गिगी हदीद जैसी हॉलीवुड हस्तियां भी मौजूद थीं. फिलहाल, प्रियंका अपने परिवार के साथ हॉलीडेज एंजॉय कर रही हैं और अपनी बेटी मालती मैरी जोनास के साथ कई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.