logo-image

फिल्म 'तारे जमीन पर' के नन्हें स्टार Darsheel Safary ने Aamir Khan से मदद लेना क्यों गलत समझा ?

फिल्म 'तारे जमीन पर' के नन्हें स्टार दर्शील सफारी (Darsheel Safary) काम को लेकर आमिर खान से मदद नहीं लेना चाहते थे.

Updated on: 14 Aug 2022, 10:25 AM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के लिटिल स्टार दर्शील सफारी (Darsheel Safary) अब काफी समझदार हो चुके हैं. अब वो छोटे ईशान नहीं रहे जिन्होंने फिल्म 'तारे जमीन पर' में अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों को दीवाना बनाया था. फिल्म 'तारे जमीन पर में ईशान अवस्थी का किरदार निभाकर दर्शील सफारी काफी ज्यादा मशहूर हो गए थे. लेकिन फिर भी वो कुछ खास फिल्मों में एक्टिव नहीं रहे हैं.  एक्टर अब जल्द ही दो बड़े प्रोजेक्ट्स के साथ फिर से फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए तैयार हैं. उनके फैंस उनको पर्दे पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. एक्टर ने हाल ही में बताया कि कैसे उन्होंने किसी की मदद लिए बगैर अपने काम पर वापसी करना चाहते थे. जबकि वो एक बड़े स्टार के साथ यानि आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर कर चुके थे. इसके बावजूद भी उन्होंने किसी से मदद लेने के बजाय खुद काम की तलाश करना सही समझा था. 

यह भी जानिए -  Birthday : Sunidhi Chauhan के जन्मदिन पर जानें उनसे जुड़े कुछ खास पहलू

आपको जानकर हैरानी होगी कि जब दर्शील सफारी (Darsheel Safary) से आमिर खान से मदद लेने पर सवाल किया गया तो उन्होंने  कहा, 'मुझे उनसे काम मांगने में झिझक होती है. अगर मैं काम मांगने आमिर खान के पास जाता तो लगता कि मैं शॉर्टकट ले रहा हूं. मुझे ऐसा लगता है कि आप जिस चीज के लिए काम कर रहे हो, वह आपको खुद कमानी चाहिए. मुझे वो सब शॉर्टकट लगता है. हालांकि ऐसा भी नहीं है कि मैं कोई लॉन्ग कट लेना चाहता हूं.

मुझे एक लर्निंग कट चाहिए. मुझे लगता है कि फोर्स करने की जरूरत नहीं है.' उनकी इस बात को सुनकर हर कोई हैरान था कि नन्हा स्टार अब बड़ा हो चुका है. एक्टर (Darsheel Safary) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो अक्सर तस्वीर साझा कर अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़ी हुई अपडेट देते रहते हैं.