News Nation Logo
Banner

भाबीजी घर पर हैं फेम शिल्पा शिंदे ने क्यों तोड़ दी थी खुद की शादी ?

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.  एक्ट्रेस ने लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में राज किया था. लोगों ने उनको हर रोल में पसंद किया.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 04 Jan 2022, 09:51:18 AM
bhabhiji Shilpa Shinde

Shilpa Shinde (Photo Credit: Social Media)

मुंबई:  

शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde)टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं.  एक्ट्रेस ने लंबे समय तक टीवी इंडस्ट्री में राज किया था. लोगों ने उनको हर रोल में पसंद किया.  इंडस्ट्री में एक्ट्रेस कई साल बिताए और इस दौरान खूब काम किया. लेकिन कुछ साल पहले एक्ट्रेस ने  भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain) से अपना कमबैक किया. जिसमें लोगों ने खूब पसंद किया. लगभग इस शो में शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) ने एक साल तक काम किया. और लोगों ने इसे पसंद भी खूब किया. 

यह भी जानें -  कैटरीना कैफ ने की देवर सनी की तारीफ, योद्धा की पोशाक में नजर आए एक्टर

आपको बता दें, लेकिन शो में कुछ समय काम करने के बाद एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कह दिया. जिसकी वजह बिग बॉस शो में सामने आई जब शो का हिस्सा विकास गुप्ता बने दोनों में शो भाबीजी घर पर हैं (Bhabiji Ghar Par Hain)को लेकर खूब बवाल मचा. लेकिन कुछ समय बाद लोगों में दोस्ती हो गई. लेकिन उन्होंने दमदार किरदार निभाकर जो पॉपुलैरिटी हासिल की वो वाकई काबिले तारीफ है. एक्ट्रेस ने अपने अंदाज अपने बेबाकी के चलते बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम कर ली. जिसके बाद से लोगों के मन में ये बात सामने आई कि एक्ट्रेस ने अब तक शादी क्यों नहीं जिसके चलते लोगों ने उनकी पुरानी बातों को खंगालना भी शुरू कर दिया. 

शिल्पा शिंदे ने क्यों तोड़ दी थी खुद की शादी -

बता दें,  शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने कोस्टार रोमित राज (Romiit Raaj) को डेट कर रही थीं. दोनों ने लंबे समय तक एक दुसरे को डेट किया. फिर शादी तक बात पहुंच गई. लेकिन शादी से कुछ दिन पहले ही दोनों का रिश्ता टूट गया जो वाकई हैरान करने वाला था. 2009 में दोनों ने सबकी मर्जी से सगाई भी कर ली थी. यहां तक शादी के कार्ड भी सभी जगह बांट दिए गए थे. लेकिन उससे पहले ही दोनों के रिश्ते में दरारा आ गई और शिल्पा शिंदे ने खुद ये शादी तोड़ दी थी. शादी तोड़ने की वजह एक्ट्रेस ने यह बताई थी कि उनके परिवार वालों का अपमान रोमित राज ने किया था जिसके चलते उन्होंने यह फैसला लिया. वैसे शिल्पा लंबे समय से एक्टिंग से दूर हैं. 

First Published : 04 Jan 2022, 09:49:29 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.