logo-image

प्रियंका चोपड़ा से आखिर किस बात पर माफी मांग रही हैं ? अमेरिकी कॉमेडियन रोजी

कॉमेडियन रोजी ओडोनेल ने अपने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर दो वीडियो शेयर किए हैं. वीडियो में वो प्रियंका चोपड़ा (priyanka Chopra) से माफी मांगते हुए नजर आ रही हैं. 

Updated on: 22 Feb 2022, 03:43 PM

मुंबई:

प्रियंका चोपड़ा (priyanka Chopra)को लेकर इन दिनों एक बात तेजी से वायरल हो रही है. दरअसल, ये बात अमेरिकी कॉमेडियन रोजी ओडोनेल और बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (priyanka Chopra)के एक मुलाकात की है, जिसमें रोजी को एक्ट्रेस (priyanka Chopra)को लेकर एक गलतफहमी हो जाती है. कि वो मशहूर राइटर दीपक चोपड़ा की बेटी हैं. जब उन्होंने इस बात की जानकारी खुद प्रियंका से ली तब उन्हें पता चला कि इनका सिर्फ सरनेम एक है. दीपक चोपड़ एक्ट्रेस के पिता नहीं हैं. इस बात को लेकर रोजी को बुरा लगता है, जिसके चलते वो सोशल मीडिया पर सारी दास्तां शेयर करते हुए प्रियंका चोपड़ा से माफी मांगते हुए नजर आ रही हैं. 

कॉमेडियन रोजी ओडोनेल

आपको बता दें कि कॉमेडियन रोजी ओडोनेल ने अपने इंस्टाग्राम और टिकटॉक पर दो वीडियो शेयर किए हैं. जिसमें वो ये कहती हुई नजर आ रहीं हैं कि मैं, मेरे बेटे और प्रेमिका ने निक और प्रियंका को डेट पर देखा था. हमारे बगल में निक जोनस और उनकी पत्नी 'कोई' चोपड़ा बैठे थे, जिसे मैं हमेशा दीपक चोपड़ा की बेटी मानती थी. मैंने कहा कि मैं आपके पिता को जानती हूं. जिसपर पर प्रियंका ने कहती हैं, 'ओह सच में? मेरे पिता कौन हैं?' मैंने कहा 'दीपक उन्होंने कहा नहीं और चोपड़ा एक आम सरनेम है. मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई.

यह भी जानिए -  फिल्म गंगूबाई पर खड़ा हुआ सवाल, परिवार ने कहा अस्मिता के साथ किया गया खिलवाड़‌

आपको बताते चले कि रोजी आगे कहती हैं कि क्या मैं अकेली थी जिसे हमेशा लगता था कि प्रियंका दीपक की बेटी है? इसपर उनके फैंस को लगा कि वो शर्मिंदा हैं, उन्होंने इसपर उन्हें परेशान ना होने की सलाह दी. वहीं रोजी दूसरे वीडियो में कहते हुई नजर आ रही हैं कि लोगों ने सोचा कि वह असभ्य थी. वह असभ्य नहीं थी, यह सिर्फ अजीब था.जाहिर तौर पर वह एक बहुत प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं और उनसे (दीपक) काफी ज्यादा प्रसिद्ध हैं. इसलिए मुझे यकीन है कि शुरुआत में उन्हें यह अजीब लगा होगा. रोजी ने स्पष्ट रूप से फिर से प्रियंका का नाम बताया और गड़बड़ी के लिए माफी मांगी. माफ़ करना कभी-कभी मैं गड़बड़ कर देती हूं. वैसे प्रियंका के पिता का नाम दिवंगत डॉक्टर अशोक चोपड़ा है. ये वीडियो  जब से रोजी ने शेयर किया है तब से वो तेजी से वायर हुआ है.