logo-image

शाहरुख खान से कंपेयर कर महेश बाबू को लोग क्यों कर रहे हैं ट्रोल ?

किंग खान (Shahrukh Khan) के बयान को साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के बयान से कंपेयर किया जा रहा है.

Updated on: 13 May 2022, 06:14 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) अपनी शानदार फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उनका अंदाज हमेशा ही सबसे जुदा रहता है. एक्टर के पीछे फैंस का दीवानापन कमाल का है. इसी बीच किंग खान का एक पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शाहरुख से कुछ विदेशी पत्रकारों ने उनके हॉलीवुड डेब्यू पर चर्चा की तो एक्टर ने उसका बड़े ही मजाकिया अंदाज जवाब दिया. उन्होंने कहा ना ही फिट हूं और ना ही उनको अंग्रेजी आती है तो कैसे हॉलीवुड में काम कर सकता हूं. एक्टर का ये जवाब इस समय खूब चर्चा बटोर रहा है. 

किंग खान हॉलीवुड डेब्यू -

आपको बताते चलें कि हॉलीवुड डेब्यू पर जब किंग खान (Shahrukh Khan) से सवाल किया गया तो उनका कहना था - मैं 42 साल का हूं. न मुझे कुंगफू आता है और न ही मैं लंबा हूं. वेस्टर्न वर्ल्ड में मैं फिट नहीं हो पाउंगा. साथ ही वह यह भी कहते नजर आते हैं कि वह यूरोपीय फिल्मों के एक्टर जितना टैलेंटेड नहीं हैं. एक्टर का ये वीडियो 14 साल पुराना है.  इसके अलावा वीडियो में शाहरुख को मजाकिया अंदाज में ये भी कहते सुना जा सकता है कि अगर उन्हे कोई रोल ऑफर होगा तो वह डंब इंसान का होगा. 

यह भी जानिए -  धर्मेंद्र के पोते करण देओल की सगाई को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, सामने आई ये सच्चाई

बता दें, किंग खान के इस बयान को साउथ स्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) के बयान से कंपेयर किया जा रहा है. दरअसल, महेश से जब बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सवाल किया गया था तब उन्होंने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड की तरफ से कई ऑफर्स मिले हैं लेकिन उन्होंने वहां काम करने से मना कर दिया इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वो बॉलीवुड में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करता चाहते हैं. हालांकि उन्होंने इस बयान के बाद अपनी सफाई पेश करते हुए कहा कि मीडिया ने उनके बयान को तोड़- मरोड़ के पेश किया है. उनके इस बयान ने भी खूब चर्चा बटोरी थी.