logo-image

शाहरुख खान की बर्थडे पार्टी में आलिया, दीपिका के साथ पोज देती कौन है ये मिस्ट्री वुमन, जानें...

शाहरुख खान की जन्मदिन की पार्टी में फौजिया अदील बट नाम की लड़की ने दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और एमएस धोनी जैसे कई बड़े नामों के साथ तस्वीरें क्लिक कराती नजर आई.

Updated on: 03 Nov 2023, 08:48 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान हाल ही में 58 साल के हो गए और उन्होंने एक भव्य जन्मदिन की पार्टी रखी जिसमें बॉलीवुड और खेल जगत के कई बड़े नाम शामिल हुए. इस पार्टी में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, एमएस धोनी, राजकुमार हिरानी, आलिया भट्ट भी शामिल हुए. इनमें फौजिया अदील बट नाम की एक मिस्ट्री गर्ल भी शामिल थी, जो पार्टी में इन सभी सेलेब्स के साथ पोज देती नजर आई. आइए जानते है कौन ये फौजिया अदील बट.

कौन हैं फौजिया अदील बट?

जानकारी के मुताबिक, फौजिया अदील बट फैब एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं, जो कतर स्थित कंपनी में सेलिब्रिटी मैनेजमेंट संभालती है. यह देश में म्यूजिक कॉन्सर्ट, से संबंधित अन्य चीजें भी आयोजित करती हैं. फ़ौज़िया प्रमुख ब्रांड कार्यक्रमों के लिए मशहूर हस्तियों को कतर ले जाती है और उनकी ऑनबोर्डिंग की निगरानी करती है. उनकी सोशल मीडिया प्रोफ़ाइल से पता चलता है कि उनकी पहुंच बॉलीवुड या फिल्म इंडस्ट्री तक ही सीमित नहीं है.

उन्हें डेविड बेकहम, लियोनेल मेसी, फाफ डु प्लेसिस, सानिया मिर्जा और नीरज चोपड़ा जैसे खेल दिग्गजों के साथ पोज देते देखा जा सकता है. पिछले साल फीफा वर्ल्ड कप के दौरान फौजिया ने कतर में कई भारतीय सेलेब्स की मेजबानी की थी. फौजिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर दीपिका पादुकोण के साथ एक तस्वीर साझा की थी. उन्होंने इसे कैप्शन दिया, सो ब्यूटीफुल, सो एलिगेंट, जस्ट लुक लाइक वाओ. 

पार्टी के सेलेब्स के साथ फौजिया की तस्वीरें देखें

फौजिया अदील बट ने हाल ही में शाहरुख खान के जन्मदिन की पार्टी में भाग लिया, जहां उन्होंने आलिया भट्ट, राजकुमार हिरानी, ​​दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंह, एमएस धोनी सहित सभी बड़े नामों के साथ तस्वीरें क्लिक कीं, और किंग खान खुद अपनी मैनेजर पूजा के साथ भी शामिल हुए. 

अपने जन्मदिन पर, सुपरस्टार ने एक फैन इवेंट में भी भाग लिया जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म डंकी के बारे में बात की. फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी और राइटर अभिजात जोशी भी उपस्थित थे. शाहरुख खान ने कहा कि यह फिल्म ढाई साल से बन रही थी और उन्होंने इसमें अच्छा काम किया है. कार्यक्रम के अंत में उन्होंने अपने गाने झूमे जो पठां और नॉट रमैया वस्तावैया पर डांस भी किया.

इवेंट से पहले, शाहरुख ने अपने फैंस का भी स्वागत किया जो उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देने के लिए मन्नत के बाहर इक्कठे हुए थे.