News Nation Logo

पायल घोष कौन है, अनुराग कश्यप पर लगाए हैं गंभीर आरोप, पढ़ें यहां

जानकारी के अनुसार 17 साल की उम्र में पायल घोष ने BBC की टेलीफिल्म Sharpe's Peril में काम किया था. बताया जा रहा है कि पायल घोष इस फिल्म के ऑडिशन के लिए एक दोस्त के साथ गई थी और सेलेक्ट हो गईं.

News Nation Bureau | Edited By : Rajeev Mishra | Updated on: 20 Sep 2020, 12:35:13 PM
Payal Ghosh

कौन है पायल घोष, (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

एक बार बॉलीवुड की गंदगी पर पूरे देश में बात हो रही है. दिशा सालियान की मौत के बाद सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का मामला और फिर नशे में डूबती बॉलीवुड पर तमाम सवाल खड़े हो रहे हैं. ऐसे में ताजा मामला अभिनेत्री पायल घोष के आरोपों के साथ सामने आया है. पायल घोष ने फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप पर इतने गंभीर आरोप लगाया है कि उसे बोलना भी मुश्किल है.

आइए जानें यहां कि पायल घोष कौन है. (Who is Payal Ghosh)

पायल घोष मॉडल और एक्ट्रेस हैं. इन्होंने साउथ और हिंदी फिल्मों में काम किया है. पायल घोष ने साल 2017 में ऋषि कपूर की फिल्म पटेल की पंजाबी शादी से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रहने वाली पायल घोष ने कोलकाता के सेंट पॉल्स मिशन स्कूल से पढ़ाई की है. साथ ही कोलकाता के स्कॉटिश चर्च कॉलेज से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की है. वे फिलहाल मुंबई में अपने एक्टिंग के प्रोफेशन को आगे बढ़ा रह हैं.

जानकारी के अनुसार 17 साल की उम्र में पायल घोष ने BBC की टेलीफिल्म Sharpe's Peril में काम किया था. बताया जा रहा है कि पायल घोष इस फिल्म के ऑडिशन के लिए एक दोस्त के साथ गई थी और सेलेक्ट हो गईं. अंग्रेजी सोल्जर Richard Sharpe पर बनी इस फिल्म में पायल घोष ने बंगाल के एक स्वतंत्रता सेनानी की बेटी का किरदार निभाया था, जो गांव में रहती थी.

पता चला है कि पायल घोष ने एक कैनेडियन फिल्म में भी काम किया था. इस फिल्म में पायल घोष एक स्कूल की लड़की बनी थीं. इस लड़की को अपने पड़ोसी के नौकर से प्यार हो जाता है. ज्ञात हो कि मुंबई की किशोर एक्टिंग अकेडमी को जॉइन किया. वहीं उनकी मुलाकात चंद्रा शेखर येलेती से हुई, जिन्होंने पायल को तेलुगू फिल्म Prayanam में काम दिया. इस फिल्म में उनके साथ मंछु मनोज ने काम किया था.

इसके बाद में पायल घोष ने Oosaravelli और Mr. Rascal जैसी तेलुगू फिल्मों में भी काम किया. इसके अलावा पायल घोष ने Varshadhaare नाम की कन्नड़ फिल्म में भी काम किया है. 2012 में विवेक अग्निहोत्री ने पायल को अपनी फिल्म फ्रीडम में रोल दिया था. ये फिल्म शूट हुई लेकिन कभी रिलीज नहीं हुई.

इसी के बाद उन्हें ऋषि कपूर के साथ कॉमेडी फिल्म पटेल की पंजाबी शादी में काम मिला. फिल्म के हीरो वीर दास थे. इस फिल्म के डायरेक्टर संजय छेत की ये फिल्म 15 सितम्बर 2017 को दुनियाभर में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में परेश रावल, ऋषि कपूर और प्रेम चोपड़ा ने काम किया था. फिल्मी करियर के अलावा पायल घोष ने TV Serial साथ निभाना साथिया में भी काम किया है. उन्होंने इस सीरियल में राधिका का किरदार निभाया था.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 20 Sep 2020, 12:32:28 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.