News Nation Logo

किसने किया विक्की का ऐसा हाल? लोग बोले- कैटरीना...

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के रिश्तों की खबरों के बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. उस तस्वीर को देखकर लोग कैट को लेकर ऐसे रिएक्शन दे रहे हैं, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 19 Oct 2021, 09:00:48 PM
246201718 4641135192584130 7360801972556579188 n  1

विक्की कौशल की ऐसी तस्वीर आई सामने (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल हाल ही में अपनी फिल्म 'सरदार उधम' को लेकर चर्चा में हैं. लोग उनकी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं. विक्की अपनी फिल्म से ज्यादा कैटरीना के साथ उनके रिश्तों को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की तस्वीरें लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. फैंस कयास लगा रहे हैं कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रही हैं और दोनों जल्द ही शादी करने वाले हैं. हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. जिसके बाद दोबारा उनकी इस तस्वीर को कैटरीना के साथ जोड़कर देखा जा रहा है. 

आपको बता दें कि विक्की स्टारर फिल्म 'सरदार उधम' महान देशभक्त और स्वतंत्रता क्रांतिकारी सरदार उधम सिंह की जीवनी पर आधारित है. इस फिल्म में विक्की के लुक और उनकी बेहतरीन एक्टिंग की तारीफ हो रही है. बता दें कि विक्की ने सरदार उधम सिंह के किरदार में ढलने के लिए कड़ी मेहनत की है. जिसके बाद उन्होंने सरदार उधम के पूरे किरदार को पर्दे पर उतार दिया है. गौरतलब है कि सरदार उधम सिंह ने साल 1940 में माइकल ओ डॉयर की हत्या करके जलियांवाला बाग नरसंहार का बदला लिया था.  

अभिनेता विक्की ने फिल्म में अपने किरदार का लुक खुद ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. जिसमें उनकी पीठ पर घावों के कई निशान देखे जा सकते हैं. तस्वीरों में घाव के निशान बेहद गहरे और डरावने लग रहे हैं. यहां विक्की कौशल की पीठ पर धारदार हथियार के वार के कई निशान दिख रहे हैं. जिनमें कुछ जख्म पुराने तो कुछ नए लग रहे हैं. हालांकि, उनके घाव के निशान असली नहीं बल्कि फिल्म में दिखाने के लिए क्रिएट किए गए हैं. लेकिन घाव तो घाव होते हैं, देखने में काफी डरावने लग रहे हैं. 

विक्की की इस तस्वीर पर फैंस कई तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कई लोगों ने तो उनकी इस तस्वीर और उसमें दिख रही चोट को कैट से जोड़ दिया. एक फैन ने लिखा- इन घावों को देखकर कैटरीना को दुख होगा. जबकि एक अन्य फैन ने लिखा-  उफ्फ! बेबी कैसे लग गई आपको. जबकि अन्य कुछ फैंस ने विक्की कौशल से पूछा कि सर यह आपने कैसे किया? उन्होंने पूछा कि यह कट्स असली दिख रहे हैं सर, सच में ऐसा है क्या? हालांकि, आपको बता दें कि विक्की कौशल ने फोटो के कैप्शन में ये साफ किया है कि यह कट्स ऐसे हैं, जिसके लिए कोई कट्स नहीं लगे. विक्की की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि हाल ही में उनका एक इंटरव्यू सामने आया था. जिसमें उन्होंने बताया था कि कैसे उन्हें हजारों ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था. उन्होंने कहा- मेरा पास न ही कोई सेफ्टी नेट या प्लान बी था. उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने हजारों-सैकड़ों लोगों की तरह एक ही नौकरी के लिए प्रतिस्पर्धा की. यहां नौकरी से उनका मतलब अभिनय था. जिसके बाद बहुत मुश्किल से उन्हें काम मिला और फिर एक्टर आगे बढ़ते चले गए. हालांकि, फिल्मों में एक्टर की अदायगी देख उनके इस बयान पर विश्वास कर पाना मुश्किल है, लेकिन ये बातें सच है. 

First Published : 19 Oct 2021, 07:01:21 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.