logo-image

व्हिटनी ह्यूस्टन की द बॉडीगार्ड का रीमेक बनाएंगे वार्नर ब्रदर्स

व्हिटनी ह्यूस्टन की द बॉडीगार्ड का रीमेक बनाएंगे वार्नर ब्रदर्स

Updated on: 16 Sep 2021, 11:30 AM

लॉस एंजिल्स:

द इनहेरिटेंस के टोनी-नामांकित नाटककार मैथ्यू लोपेज को वार्नर ब्रदर्स में दिवंगत पॉप आइकन व्हिटनी ह्यूस्टन की फिल्म द बॉडीगार्ड के रीमेक को कलमबद्ध करने के लिए चुना गया है।

वैराइटी डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, आने वाली फिल्म 1992 के रोमांटिक ड्रामा से प्रेरित होगी।

कसदन पिक्च र्स के लॉरेंस कसदन और राइडबैक के डैन लिन और जोनाथन एरिच नई फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। राइडबैक के निक रेनॉल्ड्स कार्यकारी निमार्ता के रूप में काम करेंगे।

क्रिस हेम्सवर्थ और टेसा थॉम्पसन से लेकर चैनिंग टैटम और कार्डी बी तक के नाम मंगाए गए हैं। लापेज की पटकथा के लिए कोई कलाकार निर्धारित नहीं किया गया है।

द इनहेरिटेंस का प्रीमियर 2018 में लंदन के यंग विक में हुआ था, जहां इसे सदी का सबसे महत्वपूर्ण अमेरिकी नाटक कहा गया था। यह उस वर्ष के अंत में वेस्ट एंड में स्थानांतरित हो गया था।

लोपेज के शो को ओलिवियर अवार्ड, ड्रामा डेस्क अवार्ड, इवनिंग स्टैंडर्ड थिएटर अवार्ड, लंदन क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड, आउटर क्रिटिक्स सर्कल अवार्ड, ड्रामा लीग अवार्ड, जीएलएएडी मीडिया अवार्ड, व्हाट्सएप अवार्ड और साउथ बैंक स्काई आर्ट्स अवार्ड मिले है।

वह सर्वश्रेष्ठ नाटक के लिए इतने पुरस्कार जीतने वाले पहले अमेरिकी लैटिन लेखक हैं।

उनके ऑफ ब्रॉडवे काम में द व्हिपिंग मैना और द लीजेंड ऑफ जॉर्जिया मैकब्राइड शामिल हैं।

पिछले साल, उन्होंने अमेजॅन स्टूडियो के साथ एक समग्र टेलीविजन विकास सौदे पर हस्ताक्षर किए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.