logo-image

मोरनी Alia Bhatt के बहके कदम, चली बत्तख की चाल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी तस्वीरों और फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस बीच हाल ही में उन्होंने कहा है कि वो बिल्कुल बत्तख की तरह चलती हैं. साथ ही उन्होंने एक और बड़ी बात

Updated on: 05 Apr 2022, 12:58 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी तस्वीरों और फिल्मों के अलावा रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन एक और वजह है, जिसके चलते आलिया चर्चा में हैं. वो वजह है एक्ट्रेस की डक वॉक. आपको ये सुनकर भले थोड़ा अजीब लग रहा होगा. लेकिन हाल ही में आलिया (Alia Bhatt Latest Statement) ने कहा है कि वो बिल्कुल डक की तरह चलती हैं. उनका ये बयान लोगों के बीच सुर्खियों में था. लेकिन इसके साथ ही उनका ये भी कहना है कि फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa : The Rise) देखने के बाद उनके अंदर भी स्वैग आ गया है. आज हम उनका पूरा बयान इस आर्टिकल में बताने वाले हैं.  

दरअसल, हाल ही में आलिया (Alia Bhatt on Duck Walk) ने एक इंटरव्यू में कहा था कि जब वो पैपराजी द्वारा बनाए गए अपने वीडियो देखती हैं. तो उन्हें ऐसा लगता है कि वो अजीब तरह से चलती हैं, बिल्कुल बत्तख की तरह. उन्हें इसे और दिलचस्प बनाना था. जब उन्होंने फिल्म पुष्पा देखी, तो उन्होंने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) का स्वैग महसूस किया. उनका कहना है कि इसे एक टैलेंट के तौर पर पहचान मिलनी चाहिए.

बता दें कि एक्ट्रेस बीते दिनों रिलीज हुई अपनी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' (Gangubai Kathiawadi) को लेकर चर्चा में बनी हुई थी. जिसमें बेहतरीन एक्टिंग के लिए उन्हें लोगों की तरफ से काफी सराहना मिली. जिसके बाद हाल ही में उनकी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) पर्दे पर कमाल दिखा रही है. जिसमें आलिया ने भले कैमियो रोल प्ले (Alia Bhatt Cameo Role) किया था. लेकिन उन्होंने उतने ही स्क्रीन स्पेस में शानदार एक्टिंग से लोगों को इंप्रेस कर दिया. इस तरह की बेहतरीन फिल्में देने के बाद आलिया को एक ऐसी अदाकारा के तौर पर देखा जा रहा है, जो हर तरह के किरदार को निभाने में माहिर है. 

खैर, बात करें आलिया (Alia Bhatt Upcoming Movies) के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में 'जी ले जरा', 'डार्लिंग्स', 'ब्रम्हास्त्र', 'इंशाल्लाह', 'आशिकी 3', 'तख्त', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का नाम शामिल है. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वे अक्सर फिल्म के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते रहते हैं.