logo-image

जब कैटरीना को विक्की कौशल ने किया प्रपोज, ऐसा था सलमान खान का रिएक्शन

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी दिनों तक सिंगल रहीं, लेकिन अब उनके और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इश्क के चर्चे हो रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप पर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने मुहर लगा दी है.

Updated on: 29 Jun 2021, 09:45 AM

highlights

  • करण जौहर ने विक्की और कैटरीना को मिलाया
  • कैटरीना से छुप-छुप कर मिलने जाते थे विक्की
  • विक्की ने सलमान के सामने कैटरीना को किया था प्रपोज

नई दिल्ली:

इन दिनों बॉलीवुड के इन दो लव बर्ड्स विक्‍की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की खूब चर्चा हो रही है. बीते साल से ही इन दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ा था. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) से ब्रेकअप के बाद कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) काफी दिनों तक सिंगल रहीं, लेकिन अब उनके और विक्की कौशल के इश्क के चर्चे हो रहे हैं. दोनों के रिलेशनशिप पर अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर ने मुहर लगा दी है. हर्षवर्धन ने एक इंटरव्यू में कहा कि कैटरीन और विक्की कौशल एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. इस बीच सोशल मीडिया पर दोनों के पुराने वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- सोनू सूद लगवाएंगे मोबाइल टावर, खराब नेटवर्क की वजह से बच्चे नहीं कर पा रहे थे पढ़ाई 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विक्की कौशल, कैटरीना से पूछते नजर आ रहे हैं कि 'मुझसे शादी करोगी'? यह एक अवॉर्ड शो का वीडियो है, जिसमें सलमान खान भी पहुंचे थे. विक्की के ऐसा कहते ही सलमान खान का रिऐक्शन देखने लायक है. सलमान के साथ उनकी बहन अर्पिता भी दिखाई दे रही हैं. विक्की के प्रपोज करने पर सलमान अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रखकर सोने का नाटक करते हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Big Bollywood (@bigbollywoodpage)

वीडियो में विक्की, कैटरीना से कहते हैं कि 'आप किसी अच्छे से विकी कौशल को ढूंढ़कर शादी क्यों नहीं कर लेते? शादी का सीजन चल रहा है, मुझे लगा आपका भी मन कर रहा होगा, मुझे लगा आपसे भी पूछ लेता हूं.' कैटरीना कहती हैं 'क्या?' फिर विकी कहते हैं कि 'मुझसे शादी करोगी?' इसके बाद सलमान दिखाए जाते हैं जो कि आंखें बंद करके अपनी बहन अर्पिता के कंधे पर सिर रख लेते हैं. कैटरीना जवाब देती हैं, 'हिम्मत नहीं है.' इस पर कैटरीना का जवाब सुनकर सलमान चौंककर उठ जाते हैं.

ये भी पढ़ें- रणवीर सिंह की ‘सर्कस’ के बिके राइट्स, जानिए अब कहां देख पाएंगे फिल्म 

विक्‍की कौशल संग उनकी बढ़ती दोस्‍ती ने फैन्‍स को एक्‍साइटमेंट दिया. 'उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक' के बाद विक्‍की कौशल के स्‍टारडम का ग्राफ भी काफी तेजी से ऊपर गया. विक्‍की कई बार कटरीना के घर उनसे छुप-छुपाकर मिलने पहुंचे, लेकिन वह चमकते कैमरों से बच न सके. बात विक्‍की कौशल और कटरीना कैफ की करें तो इनके रिश्‍ते की बुनियाद रखने में करण जौहर (Karan Johar) का बड़ा हाथ है. विक्‍की कौशल और कटरीना को कई बार इन पार्टीज में शामिल होते हुए भी देखा गया है. विक्‍की और कटरीना के रिश्‍ते की पहल भी करण जौहर के शो में ही हुई थी.