logo-image

जब वरूण धवन को उनके पिता ने ही कह दिया था, फुस्की हीरो की हमें जरूरत नहीं है...

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan) को भला कौन नहीं जानता है. आज उनके पास चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है.

Updated on: 31 Jul 2022, 08:44 PM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार वरुण धवन (Varun Dhawan) को भला कौन नहीं जानता है. आज उनके पास चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. एक्टर ने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है. एक्टर के पिता डेविड धवन (David Dhawan) बहुत बड़े डायरेक्टर हैं. पिता की अच्छी खासी पहचान होने के बावजूद उन्होंने अपनी फिल्म के लिए बाकी एक्टरों की तरह मेहनत की है. एक्टर ने एक मीडिया संस्थान से बातचीत करते हुए बताया था कि उनके पिता उनके लिए कोई रियायत नहीं बरतते हैं. हालांकि दोनों के बीच एक खास बॉन्ड हैं, जिसकी झलकअक्सर देखने को मिल ही जाती है. 

यह भी जानिए -  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी को दी इस तरह से जन्मदिन की बधाई, वायरल हुआ वीडियो

आपको बता दें कि जब वरुण धवन (Varun Dhawan) से सवाल किया गया कि क्या कभी उन्हें अपने पिता से डांट सुननी पड़ी है? जिसपर एक्टर ने बताया -'फिल्म मैं तेरा हीरो के दौरान का एक किस्सा बताया, जब भरी महफिल में डेविड धवन उनपर भड़क (Varun Scolded By David Dhawan) गए थे. वरुण कहते हैं, मैं सेट पर एक बाइक सीन कर रहा था, तभी मैं अचानक गिर गया और हाथ में चोट आ गई, खून बहने लगा. तभी मेरे पिताजी ने माइक पर सबके सामने कहा, 'अरे अरे अरे, नाजुक बच्चे को लग गई. बहुत ही नाजुक फिल्म से आया है ना. इनको समझाओ यार हमारे पास टाइम नहीं है ऐसे फुस्की हीरो के लिए'.

इसके आगे एक्टर ने बताया कि कैसे वह आंसू बहाते हुए अपनी वैनिटी वैन में चले गए थे. उनके मुताबिक, उनके भाई रोहित धवन हंसते हुए उनके पास आए और कहा कि 'मेरे भाई तुम उस फिल्म में काम कर रहे हो जिसका निर्देशन पिता कर रहे हैं, ना की मां. उनका प्यार ऐसा ही है'. वैसे इससे पहले भी कई बार वरुण अपने पिता से मिली डांट के बारे में बता चुके हैं. एक बार एक्टर ने कहा था,'अभी तक मेरी किसी फिल्म को भी 100% लोगों द्वारा नहीं पसंद किया गया है, एक दिन मैं 100% लेकर आऊंगा और पापा को दिखाऊंगा'. उनका यह इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है हर कोई इसपर अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहा है.