News Nation Logo

जब ट्विंकल ने कहा मैं अपनी बेटी के लिए अच्छी मां नहीं हूं, लोग बोले...

ट्विंकल (twinkle khanna) अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. वे अक्सर ट्विटर पर अपने विचार लोगों के साथ साझा करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जो काफी ट्रेंड कर रहा है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 10 Mar 2021, 05:50:39 PM
Twinkle Khanna

Twinkle Khanna (Photo Credit: फोटो- @twinklerkhanna Instagram)

highlights

  • सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं ट्विंकल खन्ना
  • साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था
  • ट्विंकल के ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे लोग

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की पत्नी ट्विंकल खन्ना (twinkle khanna) भले ही आज फिल्मी दुनिया से दूर हों लेकिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ हमेशा टच में रहती हैं. कभी वो अपने अलग लुक से चर्चा में रहती हैं, तो कभी किसी पोस्ट के कारण खबरों में आ जाती हैं. इसके अलावा ट्विंकल (twinkle khanna) अपने कमाल के सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती हैं. वे अक्सर ट्विटर पर अपने विचार लोगों के साथ साझा करती रहती हैं. साथ ही लोगों से सलाह लेती रहती हैं और कभी-कभी सलाह देती भी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जो काफी ट्रेंड कर रहा है. ट्विंकल ने लिखा कि कैसे जान पाते हैं कि आप एक भयानक मां हैं? अब उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है. 

ट्विंकल (twinkle khanna) के इस ट्वीट पर अब जमकर रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. उनके इस ट्वीट पर महिलाएं अपना रिएक्शन दे रही हैं. एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा कि कोई मां खुद को कभी परफेक्ट नहीं मानती है. परफेक्शन आज के समय में एक भ्रम बनकर रह गया है. इस यूजर के ट्वीट पर भी कई सारे लोग अपना रिएक्शन दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान की बेटी की खूबसूरती पर फिदा हुए फैन्स, फोटो वायरल

बता दें कि ट्विंकल अपने दोनों बच्चों आरव और नितारा के साथ अक्सर फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी बेटी नितारा को उनके कुत्ते को नहलाते हुए एक वीडियो शेयर किया था. वीडियो में उनकी 8 साल की बेटी नितारा, कुत्ते की पीठ पर फोम रगड़कर उसे नहला रही है. वहीं वो कुत्ता भी बड़ी शांति से खड़ा है. और साफ-सफाई का पूरा आनंद ले रहा है. इस वीडियो को भी सोशल मीडिया में लोगों ने खूब पसंद किया था. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इसके अलावा उन्होंने अपनी बेटी नितारा के साथ एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों लोग किताब पढ़ती हुई नजर आ रही थी. फोटो के साथ उन्होंने काफी लंबा कैप्शन लिखा था. उन्होंने लिखा था कि आपके पास एक कोटा -25 पृष्ठ हैं और इसलिए मैं करता हूं.’ वह पूछता है, लेकिन आपको कोटा मामा कौन देता है, यह एक मुश्किल हिस्सा है, वयस्क. आपको अपने आप को इन कार्यों को देना होगा और सुनिश्चित करना होगा कि आप उनके द्वारा छड़ी करते हैं. ’ब्रश वाले दांतों और बिना बालों के, हम अपने मोर्निंग को सबसे अच्छे तरीके से शुरू करते हैं. यह हर रोज 25 पेज नहीं हो सकता है, कभी-कभी यह केवल 5 है, लेकिन यह सभी अंत में कहते हैं.

यह भी पढ़ें- वाणी कपूर का ग्लैमरस अवतार देख आलिया भट्ट ने किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

बता दें कि एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में एक्ट्रेस के साथ लीड रोल में एक्टर बॉबी देओल थे. इसके बाद एक्ट्रेस ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उन्हें कुछ खास सफलता नहीं मिली. जिसके बाद उन्होंने फिल्मों की दुनिया से दूरी बना ली और कॉलम लिखना शुरू कर दिया. 

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 10 Mar 2021, 05:49:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.