logo-image

Throwback: जब गाउन में फिट करने के लिए जीनत अमान के साथ किया गया था ये काम, जानें मामला

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) को भला कौन भूल सकता है. अदाकारा अपनी शानदारी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्मों को फैंस आज भी उसी क्रेज के साथ देखते हैं, जैसे पहले देखा करते थे.

Updated on: 18 Mar 2023, 07:47 PM

नई दिल्ली :

दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) को भला कौन भूल सकता है. अदाकारा अपनी शानदारी एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उनकी फिल्मों को फैंस आज भी उसी क्रेज के साथ देखते हैं, जैसे पहले देखा करते थे. हाल ही में उन्होंने 1977 में आई अपनी फिल्म शालीमार के 'हाई-प्रोफाइल मुहूर्त' इवेंट से खुद की एक शानदार तस्वीर साझा की है, और उन्होंने उस समय हुई घटना के एक दिलचस्प किस्से को भी साझा किया है. दरअसल, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि यह तस्वीर 1977 में उनकी फिल्म शालीमार के हाई प्रोफाइल 'मुहूर्त शॉट' पर क्लिक की गई थी. 

जीनत अमान  पोस्ट - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

सामने आई तस्वीरों में जीनत अमान एक सिल्वर गाउन में नजर आ रही हैं. अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप के साथ अपना बाल खुला रखा था. तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'आपकी शाम की योजनाओं को प्रेरित करने के लिए कुछ Saturday glam मैंने खुद की इस तस्वीर को इंटरनेट पर वायरल होते हुए देखा है, और सोचा कि इसमें कुछ जोड़ना अच्छा होगा. साल था 1977, और कृष्णा शाह की शालीमार के कलाकार और टीम फिल्म के 'मुहूर्त' के लिए मुंबई के Turf Club में इक्ठा हुई थी. यह एक खचाखच भरा, हाई प्रोफाइल कार्यक्रम था और हर कोई नाइन्स के लिए तैयार था.

 मेरा शानदार सिल्वर गाउन प्रसिद्ध कॉस्ट्यूम डिजाइनर मणि द्वारा बनाया गया था रबाड़ी मेरी खुद की बनाई हुई डिजाइन पर आधारित है. इसकी प्लंजिंग नेकलाइन और स्लीक सिल्हूट ने निश्चित रूप से कुछ लोगों का ध्यान खींचा. असल में, मणि ने मुझे एक शानदार फिट देने के लिए गाउन पहनाकर सिल दिया था.'

यह भी पढ़ें : Dalljiet Kaur Wedding : दलजीत कौर के शादी की तस्वीरें हुईं वायरल, एंट्री देख भावुक हुए लोग

अदाकारा ने आगे कहा कि, ' उस दिन जीना लोलोब्रिगिडा सहित कई इंटरनेशनल कलाकार वहां मौजूद थे. बाद में वो Production से बाहर हो गईं, अफवाहों के बीच कि हमने हॉर्न बंद कर दिए. ब्रिटिश अभिनेता रेक्स हैरिसन इस कार्यक्रम में नहीं थे, लेकिन वे फिल्म में थे.' एक दिन सेट पर उन्होंने मुझसे कहा - 'तुम जैसी खूबसूरत लड़की को तुरंत शादी कर लेनी चाहिए, जिसपर मुझे काफी हंसी आई थी. और रिकॉर्ड के लिए, मुझे लगता है कि शादी करने का यह एक भयानक कारण है. शालीमार ने दर्शकों को ज्यादा प्रभावित नहीं किया, लेकिन फिर भी यह एक रोमांचकारी साहसिक काम था. हमने फिल्म को अंग्रेजी और हिंदी दोनों में शूट किया, हर सीन को दो बार शूट किया.'