logo-image

जब इंडस्ट्री की इन अभिनेत्रियों पर लगा 'घमंडी' होने का टैग, सामने आई ये वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की हर अदा पर लोग जान लुटाते हैं. लेकिन उन्हें कई बार लोगों की तरफ से खरी-खोटी भी सुननी पड़ती है. ऐसे में आज हम आपको उन अदाकाराओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें लोगों की तरफ से 'घमंडी' का टैग मिल गया.

Updated on: 15 Feb 2022, 05:07 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक्ट्रेसेस की हर अदा पर लोग जान लुटाते हैं. फैंस को उनकी अदाएं घायल करती हैं. हालांकि, कई बार किसी-न-किसी वजह से उन्हें लोगों की तरफ से खरी-खोटी सुनने को मिलती है. ऐसे में आज हम आपको उन अदाकाराओं के बारे में बताने वाले हैं, जिन्हें लोगों की तरफ से 'घमंडी' का टैग मिल गया. इनमें कियारा आडवाणी से लेकर अंकिता लोखंडे, करिश्मा तन्ना, निया शर्मा तक का नाम शामिल है. जिन्हें कभी-न-कभी लोगों की तरफ से अपने लिए 'घमंडी' शब्द सुनने को मिला. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Bubble (@bollywoodbubble)

कियारा आडवाणी
'कबीर सिंह', 'शेरशाह' जैसी फिल्मों में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से फेमस हुई कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है. वो जहां भी पहुंचती हैं, वहां उनकी तस्वीरें लेने वालों की भीड़ लग जाती है. लेकिन एक बार मीटिंग में लेट होने की वजह से कियारा ने पैपराजी को पोज नहीं दिया था. जिसके चलते उन्हें 'घमंडी' होने का टैग दे दिया गया था. एक्ट्रेस ने खुद ये किस्सा लोगों के साथ शेयर किया. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ankita Lokhande Jain (@lokhandeankita)

अंकिता लोखंडे
टीवी के मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' (Pavitra Rishta) से घर-घर में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली अंकिता (Ankita Lokhande) को भी घमंडी कहा जा चुका है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकिता के चलते ही आशा नेगी ने शो छोड़ दिया था. खबर थी कि दोनों के बीच अनबन भी हुई थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karishma Tanna (@karishmaktanna)

करिश्मा तन्ना
एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) फिलहाल अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. उनकी शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. लेकिन एक समय पर एक्ट्रेस को घमंडी कहा जाने लगा था. रिपोर्ट्स की मानें तो करिश्मा अक्सर मीडिया के साथ अनुचित व्यवहार करती दिख जाती हैं. इसके अलावा बिग बॉस के घर में भी लोग उनके इस व्यवहार से परेशान हुए थे. जिसने काफी सुर्खियां बटोरी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया शर्मा 
टीवी इंडस्ट्री में अपने नाम का सिक्का जमाने वाले निया शर्मा इस समय लोगों के बीच काफी फेमस हो चुकी हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि निया (Nia Sharma) पर भी 'घमंडी' होने का टैग लग चुका है. दरअसल, उनके शो 'जमाई राजा' (Jamai Raja) के दौरान खबरें आ रही थी कि उन्होंने रवि दुबे (Ravi Dubey) से काफी झगड़े किए थे. हालांकि, फिलहाल वो अपने झगड़ों को पीछे छोड़कर दोस्त बन गए हैं.