logo-image

जब प्रोड्यूसर ने Divyanka Tripathi पर गिराई बिजलियां!

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. लेकिन फिलहाल उनसे जुड़ा एक मामला (Divyanka Tripathi latest statement) सुर्खियों में आ गया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार प्रोड्युसर ने उन्हें कास्ट करने

Updated on: 20 Jun 2022, 04:12 PM

नई दिल्ली:

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग छाप छोड़ दी है. एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. लेकिन फिलहाल उनसे जुड़ा एक मामला (Divyanka Tripathi latest statement) सुर्खियों में आ गया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि कैसे एक बार प्रोड्युसर ने उन्हें कास्ट करने से मना कर दिया था. इतना ही नहीं, उन्हें ये भी कह दिया था कि तुम्हें कोई नहीं देखेगा. आज हम आपको ये पूरा मामला इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

दिव्यांका ने अपने एक हालिया इंटरव्यू (Divyanka Tripathi interview) में बताया है कि करियर की शुरुआत में उन्होंने काफी रिजेक्शन का सामना किया है. एक्ट्रेस ने कहा, “मैंने उन्हें कभी भी रिजेक्शन के रूप में नहीं लिया. मैंने हमेशा एक बात समझी है - अगर मुझे किसी भी प्रोजेक्ट में नहीं लिया गया, तो शायद इसीलिए नहीं लिया गया होगा, क्योंकि वहां पर मेरी डिमांड नहीं होगी. हो सकता है कि उन्हें एक ऐसे शख्स की जरूरत हो, जो मुझसे अलग दिखता हो या प्रदर्शन करता हो, क्योंकि मैं कोई आलू तो नहीं हूं कि हर सब्जी में घुल जाऊं. वो आगे कहती (Divyanka Tripathi on her uniqueness) हैं, 'मेरी अपनी एक अलग खासियत है. कई बार उस समय के कोऑर्डिनेटर, एजेंट और कास्टिंग डायरेक्टर बिना सोचे-समझे कोई स्क्रिप्ट भेज देते थे. ऐसे में आप कुछ ऐसा बनने की कोशिश करते थे, जो आप नहीं हैं. लेकिन मैंने कभी भी रिजेक्शन को बहुत बुरी तरह से नहीं लिया."

इसके अलावा दिव्यांका ने सेल्फ डाउट पर भी बात की. उन्होंने कहा, "जब आप ऑडिशन दे रहे होंगे, तो आपको रिजेक्ट कर दिया जाएगा. लेकिन अगर आपको ऑडिशन बिल्कुल नहीं मिल रहे हैं, तो क्या होगा? खासतौर पर 'बनूं मैं तेरी दुल्हन' में एक ऐसी इमेज बन गई थी विद्या और दिव्या की. वो तुलसी (क्योंकि सास भी कभी बहू थी) और पार्वती (कहानी घर घर की) वाले जो रोल थे, उसके बाद विद्या आई थी, इसलिए निर्माताओं ने मुझे कास्ट करना बंद (Divyanka Tripathi on producers stopped casting) कर दिया.' उनका कहना था कि आप तुलसी और पार्वती की तरह हो गए हैं. आपकी ऐसी इमेज बन गई है, इसलिए हम आपको फिर से कास्ट नहीं कर सकते, कोई भी आपको नहीं देखेगा. उनका ये बयान सुनकर लोगों को काफी हैरानी हो रही है.