logo-image

Shraddha kapoor B'Day : जब फरहान के प्यार में पागल थी श्रद्धा, पिता शक्ति को ऐसे लाना पड़ा था घर

श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के लिए आज का दिन बहुत ही खास है. एक्ट्रेस आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस और करीबी उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं.

Updated on: 03 Mar 2023, 06:40 AM

नई दिल्ली :

श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के लिए आज का दिन बहुत ही खास है. एक्ट्रेस आज अपना 36वां जन्मदिन मना रही हैं. एक्ट्रेस के फैंस और करीबी उन्हें लगातार जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं. ‘आशिकी गर्ल’ के नाम से अपनी पहचान बनाने वाली श्रद्धा अपने करियर के पीक पर हैं. उन्होंने ‘आशिकी 2’से अपने करिअर की शुरूआत की, इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा. एक्ट्रेस एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में करती चली गईं, जितना उनकी फिल्मों ने सुर्खियां बटोरीं उतना ही उनकी लव लाइफ खबरों में बनी रही. आइए जानते हैं कि एक्ट्रेस का नाम अब तक किस-किस के साथ जुड़ चुका है.

आशिकी 2 से मिली पहचान - 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आदित्य रॉय कपूर से फिल्म ‘आशिकी 2’ के दौरान मिली. खबरों के अनुसार, दोनों में दोस्ती हुई और यह दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई. लेकिन यह रिश्ता लंबे समय तक नहीं चला और दोनों कुछ समय के बाद अलग हो गए. इसके बाद फिल्म रॉक ऑन 2 के दौरान उनका नाम उनके को-एक्टर फरहान अख्तर के साथ जोड़ा गया. खबरों के मुताबिक, श्रद्धा और फरहान लिव इन में रह रहे थे, लेकिन पिता शक्ति कपूर को ये रास नहीं आया और वो श्रद्धा को अपने साथ घर वापस ले आए. 

फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग होने वाली थी शादी -

बता दें कि श्रद्धा कपूर का नाम फेमस फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ संग भी जुड़ा. दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे. खबर यहां तक ​​आई थी कि ये दोनों जल्द शादी कर लेंगे. लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. हालांकि अदाकारा इन दिनों अपने करियर पर ज्यादा फोकस कर रही हैं.

श्रद्धा कपूर की फिल्में - 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

वर्क फ्रंट की बात की करें तो, श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’जल्द ही पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अदाकारा रणबीर कपूर के साथ रोमांस करती हुईं नजर आएंगी. फैंस उनकी इस फिल्म को देखने का बेसब्री के साथ इंतजार कर रहे हैं. जानकारी के लिए बता दें कि अपने अब तक के एक्टिंग करियर में श्रद्धा कपूर ने हसीना पार्कर, स्त्री, आशिकी 2, हाफ गर्लफ्रेंड और छिछोरे जैसी फिल्मों में काम किया है, जो दर्शकों को पसंद भी आईं.