logo-image

The Kapil Sharma Show : जब 'द कपिल शर्मा शो' को इन स्टार्स ने लगाई लताड़, शूटिंग से लेकर भद्दे जोक्स पर मचा था बवाल

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आज की डेट में सबसे पॉपुलर शो में से एक है. आज शो के चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन इससे हटकर बात करें तो, शो पर कई आरोप लग चुके हैं.

Updated on: 29 Apr 2023, 05:02 PM

नई दिल्ली :

The Kapil Sharma Show : 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) आज की डेट में सबसे पॉपुलर शो में से एक है. आज शो के चाहने वालों की कमी नहीं है. लेकिन इससे हटकर बात करें तो, शो पर कई आरोप लग चुके हैं. दरअसल, कई दिग्गज कलाकार हैं, जिन्होंने कपिल शर्मा के जोक्स को अभद्र और बेतुका बताया है. तो आइए एक नजर डालते हैं उस वक्त पर जब कपिल और उनके शो पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं.

भूमिका चावला -

बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ कन्नन के शो में भूमिका चावला ने कपिश शर्मा के शो में नहीं बुलाए जाने पर बात की और कहा, 'मुझे पता नहीं था कि इसे कब शूट किया गया. लेकिन उनके पास कुछ रणनीति रही होगी. मुझे एक सेकंड के लिए बुरा लगा, फिर मुझे लगा कि वेंकटेश सर नहीं हैं. फिल्म में हम एक कपल हैं. मैंने अपना काम किया.'  चूंकि उन्हें नहीं बुलाया गया था, तो मैं अकेले में क्या कहूंगी? उन तीन जोड़ों को बुलाया गया था, वे युथ हैं, उनका तरीका अलग है. तो, मैंने कहा 'ठीक है.'

रफ्तार - 

रैपर स्पेशल में आमंत्रित किए जाने के बावजूद रफ्तार कपिल के शो से खुश नहीं थे. उन्होंने एक YouTuber के चैनल पर कहा था कि, 'मूल रूप से, क्या होता है, देख हमने काम किया, वहां जाकार ये दिखाना होता है के हम बहुत बड़े हैं. लेकिन जब हम वहां जाते हैं. तो हमें यह दिखाना होता है कि हम बड़े लोग हैं.' उन्होंने आगे कहा, 'शो बाजी है, जनता के सामने इज्जत बन जाती है, बहुत बड़े लगते हैं, घर पर जब मां बाप देखते हैं, वो कहते हैं 'वो द कपिल शर्मा शो पे आया था,' गली-कूचे में हवा बन जाती है वरना उसका असली दुनिया का मूल्य कुछ नहीं है. लोग इसके बारे में बात करना शुरू कर देते हैं, हालांकि उस व्यक्ति का कोई वास्तविक मूल्य नहीं है.'

शैलेश लोढ़ा -

शैलेश लोढ़ा का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने कहा था कि, 'मैं कुछ कार्यक्रम देखता हूं तो मुझे शर्म आती है. एक ऐसी दादी जो हर व्यक्ति को चूमना चाहती है, एक ऐसी बुआ जो शादी के लिए बेताब है, एक पति जो अपनी पत्नी पर कमेंट करता है. मैं उस कार्यक्रम में काम करती हूं, जिसमें एक बेटा हर बात पे अपने पिता के पांव छूता है.' हालांकि, बाद में, शैलेश ने YT पर सिद्धार्थ कन्नन के चैट शो में अपने बयान का बचाव करने की कोशिश की. 

मुकेश खन्ना -

2020 में महाभारत के पूरे कलाकारों को जब कपिल शो में बुलाया गया था तो मुकेश खन्ना शो में नहीं पहुंचे थे. एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि आमंत्रित किए जाने के बावजूद उन्होंने शो में जाने से इनकार किया था. इसके बाद मुकेश ने शो को 'अश्लील' भी कहा था. 

अजय देवगन -

2017 में अजय देवगन ने द कपिल शर्मा शो की शूटिंग छोड़ने का फैसला किया था, लेकिन बाद में उन्होंने सफाई दी थी कि वो कपिल से परेशान नहीं थे उनके शो छोड़ने की वजह उनका स्वास्थ्य था. हालांकि खबर ये आई थी कि कपिल ने एक्टर और उनके को-स्टार्स को लंबा इंतजार करवाया था, जिसकी वजह से उन्होंने शो की शूटिंग छोड़ने का फैसला लिया था.