logo-image

SRK ने राम चरण को 'इडली' कहा तो भड़का उनका मेकअप आर्टिस्ट, गुस्से में छोड़ दी प्री-वेडिंग पार्टी

प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन, सलमान, शाहरुख और आमिर ने मंच पर 'आरआरआर' के हिट ट्रैक 'नातू नातू' पर डांस किया. इस दौरान शाहरुख खान ने राम चरण को इडली कहकर स्टेज पर बुलाया.

Updated on: 05 Mar 2024, 11:44 PM

नई दिल्ली:

प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन, सलमान, शाहरुख और आमिर ने मंच पर आग लगा दी क्योंकि उन्होंने 'आरआरआर' के हिट ट्रैक 'नातू नातू' पर डांस किया. राम चरण भी वहां मौजूद थे और शाहरुख ने उन्हें डांस में शामिल होने के लिए स्टेज पर बुलाया. इस दौरान शाहरुख खान मजाक के मूड में थे और उन्होंने राम चरण को इडली कह दिया. हालांकि, आरआरआर स्टार को मंच पर बुलाते समय शाहरुख ने 'इडली वड़ा' शब्द का इस्तेमाल किया, यह बात राम चरण के फैंस के साथ-साथ उनकी पत्नी और मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन को भी अच्छी नहीं लगी.

 

 

शाहरुख खान ने राम चरण को इडली वड़ा कहां

 प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन, सलमान, शाहरुख और आमिर ने मंच पर आग लगा दी क्योंकि उन्होंने 'आरआरआर' के हिट ट्रैक 'नातू नातू' पर डांस किया. राम चरण भी वहां मौजूद थे और शाहरुख ने उन्हें डांस में शामिल होने के लिए स्टेज पर बुलाया. हालांकि, आरआरआर स्टार को मंच पर बुलाते समय शाहरुख ने 'इडली वड़ा' शब्द का इस्तेमाल किया, यह बात राम चरण के प्रशंसकों के साथ-साथ उनकी पत्नी मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन को भी अच्छी नहीं लगी.

राम चरण एमयूए ने शाहरुख के कमेंट पर नाराजगी जताई

राम चरण की मेकअप आर्टिस्ट ज़ेबा हसन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शाहरुख के प्रति अपनी निराशा व्यक्त की. 'बेंड इडली वड़ा राम चरण, आप कहां हैं? ज़ेबा ने लिखा, ''राम चरण जैसे स्टार के प्रति इतना अपमानजनक. मेकअप आर्टिस्ट ने आगे लिखा, यह देखकर मैं बाहर चला गया. मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं, लेकिन जिस तरह उन्होंने राम चरण को स्टेज पर बुलाया, वह मुझे पसंद नहीं आया.

शाहरुख खान के कमेंट पर फैन में छिड़ी जंग!

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद नेटिज़न्स ने शाहरुख खान की बुराई करना शुरू कर दी. एक यूजर ने लिखा, मैं शाहरुख का फैन हूं और उनके कमेंट्स से हैरान हूं. उन्होंने यह मुद्दा उठाकर अच्छा किया. उम्मीद है कि उन्हें शाहरुख खान से नफरत नहीं मिलेगी. एक अन्य यूजर ने लिखा, यह आपत्तिजनक लगने के लिए आपका दक्षिण से होना जरूरी नहीं है. यह 2024 है. यह सब कहने के लिए कोई बहाना नहीं है. एक अन्य यूजर ने लिखा, यह सिर्फ एक सुपरस्टार का नहीं बल्कि सभी दक्षिण भारतीयों का अपमान है.