logo-image

Happy Birth Day Salman Khan: बॉलीवुड के ये सेलेब्स भी हो चुके हैं सलमान खान के गुस्से का शिकार, एक तो है बड़ा सुपरस्टार!

सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या, सुभाष घई की फिल्म ताल में काम करे. जिसके लिए सलमान ने उन्होंने मना किया.

Updated on: 27 Dec 2018, 11:59 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के भाईजान सुपरस्टार सलमान खान आज 53 साल के हो गए हैं. अब तक कई सुपरहिट फिल्में दे चुके सलमान की लाइफ काफी उथल-पुथल रही. कभी शिकार मामले में तो कभी अपने उटपटांग बयान के कारण चर्चा में रहे सलमान अपने गुस्से के लिए भी फेमस रहे हैं. एक न्यूज पेपर में दिए गए इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया था कि उन्होंने अपनी लाइफ में केवल एक आदमी पर हाथ उठाया था. वो इंसान और कोई नहीं सुभाष घई हैं.

खबरों की मानें तो ये बात 1999 है कि जब सलमान, ऐश्वर्या राय को डेट कर रहे थे और ऐश उन दिनों सुभाष घई की फिल्म ताल में काम कर रही थीं, सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश ताल में काम करे. जिसकी वजह से लड़ाई हुई. दरअसल, अपने करियर के शुरुआती दिनों में सलमान चाहते थे कि वो सुभाष घई के साथ काम करे लेकिन सलमान का एटिट्यूड देखकर सुभाष घई ने सलमान को टाल दिया. जिसकी वजह से दोनों के बीच नाराजगी बढ़ी.

सलमान नहीं चाहते थे कि ऐश्वर्या, सुभाष घई की फिल्म ताल में काम करे. जिसके लिए सलमान ने उन्होंने मना किया. लेकिन ऐश ने ऐसा करने से साफ मना कर दिया. ऐश के मना करने के बाद सलमान तिलमिलाते हुए सुभाष घई के पास पहुंचे और बात इतनी बढ़ी की सलमान ने उन्हें तमाचा जड़ दिया. बाद में अपनी गलती का एहसास होने के बाद सलमान, सुभाष घई के घर पहुंचे और उनसे माफी मांगी.

ऐसा भी कहा जाता है कि गुस्से में आकर सलमान, ऐश्वर्या को भी थप्पड़ लगा चुके हैं. वहीं एक पार्टी में रणबीर कपूर की भी धुनाई कर चुके हैं. बाद में सलमान ने रणबीर के घर पहुंच उनसे माफी मांगी और उन्हें गिफ्ट दिए. 

सलमान की बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था जरूरतमंद लोगों की मदद करती है. इसके अलावा सलमान ने सोनाक्षी सिन्‍हा, सूरज पंचोली, अथिया शेट्टी जैसे स्‍टार किड्स को लॉन्च किया. वहीं जरीन खान, कटरीना कैफ, स्नेहा उलाल और डेजी शाह जैसे नाम भी दिए. हाल ही में सलमान ने अपने जीजा आयूष शर्मा को लवरात्र‍ि बॉलीवुड में लॉन्च किया. जल्द ही सलमान अपने जिगरी दोस्त मोहनीश की बेटी प्रनूतन बहल को जाकिर इकबाल के अपोजिट लॉन्च करने जा रहे हैं.