logo-image

जब शिल्पा शेट्टी को डेट पर ले जाने गए थे सलमान खान...लेकिन घर पहुंचते ही हुआ कुछ ऐसा

ही के अलावा सलमान खान ने बाजीगर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी डेट के लिए प्रपोज किया था. 

Updated on: 13 Apr 2023, 09:04 PM

नई दिल्ली:

Salman Khan-Shilpa Shetty Dating Gossip: सलमान खान बॉलीवुड के हैंडसम हंक एक्टर रहे हैं. एक्टर ने अपने जमाने में बॉलीवुड की बहुत सी एक्ट्रेसेस को डेट किया है. इतना ही नहीं हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार सलमान एक्ट्रेस जूही चावला के साथ शादी तक रचाने को तैयार थे. हालांकि, बात बनी नहीं और जूही के पिता ने उन्हें रिजेक्ट कर दिया था. जूही के अलावा सलमान खान ने 'बाजीगर' एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी को भी डेट के लिए प्रपोज किया था. 

वायरल हो रहा है ये मजेदार वीडियो
सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वो शिल्पा शेट्टी को डेट पर ले जाने का किस्सा सुना रहे हैं. इस वीडियो में सलमान खान, फराह खान और शिल्पा शेट्टी बिग बॉस के सेट पर नजर आ रहे हैं. यहां सलमान बताते हैं कि उस जमाने में शिल्पा मुंबई के लग्जरी इलाके में रहती थीं और मैं उन्हें डेट पर ले जाने के लिए उनके घर गया था लेकिन मेरा पोपट हो गया. सलमान शिल्पा को तो डेट पर लेकर जा नहीं पाए लेकिन उन्हें एक्ट्रेस के पिता के साथ सारी रात गुजारनी पड़ी. 

यह भी पढ़ें- जिम में हो गई सलमान खान की हालत खराब, पसीने में तर-बतर नजर आये 'Tiger'

शिल्पा को लेने उनके घर पहुंचे सलमान
वीडियो में सलमान किस्सा सुनाते हैं, हमने साथ में काम करना शुरू कर दिया था फिर एक दिन हमने साथ में डिनर करने की प्लानिंग की. तब शिल्पा उस समय मुंबई के चेंबूर में रहती थीं. मैंने उन्हें डेट पर ले जाने के लिए पूछा. फिर जब मैं उनके घर गया तो वहां एक शख्स लुंगी पहने खड़ा था. फिर शिल्पा बताती हैं वो मेरे पापा थे. सलमान बताते हैं कि, उन्होंने मुझे हड़काते हुए कहा मेरी बेटी को 12 बजे से पहले ले आना. तब मैंने घबराकर जवाब दिया सर साढ़े 11 तक ले आउंगा. ये सुनकर शिल्पा और फराह दोनों ठहाके मारकर हंसने लगती हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ғᴀɴ ɢɪʀʟ (@salmanxsk)

पिता के साथ गुजारनी पड़ी सारी रात
फिर सलमान बताते हैं, मैंने उनको (शिल्पा के पिता) देखा तो उनके हाथ में वाइन का गिलास था, और शिल्पा को रेडी होने में टाइम लग रहा था, तो मैंने पूछा सर अभी मेरे पास आधा घंटा है तो मैं आ जाउं. तो उन्होंने ऊपर बुला लिया फिर हम दोनों साथ में पीते रहे और मैं सुबह साढ़े 5 बजे इनके घर से निकला. इस पर शिल्पा कहती है इनकी डेट मेरे पापा के साथ हो गई थी."  इंस्टाग्राम पर सलमान का ये फनी वीडियो फैंस जमकर शेयर कर रहे हैं.