logo-image

जब DDLJ के राज बने थे सलमान खान, करीना संग रिक्रिएट किया ये आइकॉनिक सीन

वीडियो में सलमान एक स्टेज शो में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, जहां वह राज का किरदार निभा रहे हैं और करीना कपूर सिमरन बनकर स्टेज पर एंट्री करती हैं. 

Updated on: 15 Jul 2023, 07:49 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और सलमान खान (Salman Khan) कई दशकों से गहरे दोस्त रहे हैं और इस साल की शुरुआत में दोनों ने वाईआरएफ की फिल्म 'पठान' (Pathaan) में स्क्रीन स्पेस साझा किया था, जहां सलमान खान टाइगर के रूप में दिखाई दिए थे. अब, सलमान खान (Salman Khan) और करीना कपूर (Kareena Kapoor) का शाहरुख और काजोल की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' (DDLJ) का गाने 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' पर डांस करते हुए एक अनदेखा वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. वीडियो में सलमान एक स्टेज शो में परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं, जहां वह राज का किरदार निभा रहे हैं और करीना कपूर सिमरन बनकर स्टेज पर एंट्री करती हैं. 

फैंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में कमेंट्स की बाढ़ ला दी और अनुमान लगाया कि यह एक पुराना वीडियो था, क्योंकि वीडियो में सलमान और करीना दोनों काफी अलग दिख रहे हैं. सलमान और करीना ने बजरंगी भाईजान, बॉडीगार्ड, क्यों की सहित अन्य फिल्मों में स्क्रीन साझा की है. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Faridoon Shahryar (@ifaridoon)

जवान के ट्रेलर पर सलमान ने किया था रिएक्ट

पठान के बाद, सलमान (Salman Khan) और शाहरुख अब 'टाइगर 3' में स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो दिवाली पर रिलीज होने के लिए तैयार है. दोनों स्टार्स एक-दूसरे के काम की खुलकर सराहना करते रहे हैं. सलमान ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर शाहरुख, दीपिका पादुकोण और सान्या मल्होत्रा स्टारर एटली के जवान के ट्रेलर की सराहना की थी. उन्होंने लिखा था, ''पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया. अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए.' मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा. मजा आ गया वाह्ह्ह्ह्ह.. @iamsrk.”वहीं शाहरुख अपने करियर में अब तक कई बेहतरीन फिल्में कर चुके हैं. फिलहाल वो अपनी अपकमिंग फिल्म जवान को लेकर बिजी हैं. हाल ही इसका ट्रेलर भी रिलीज किया गया है, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था.