News Nation Logo

Ranbir Kapoor भी नहीं रख पाए पिता Rishi Kapoor की इस बात का मान!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Sep 2022, 05:37:47 PM
ranbir kapoor rishikapoor

ऋषि कपूर ने कही थी ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अपने जमाने के जाने-माने कलाकार ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) दुनिया को अलविदा कह चुके हैं. उन्हें अपने चाहनेवालों को हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर गए हुए काफी समय बीत गया है. लेकिन उनके अपने आज भी उन्हें भूला नहीं पाए हैं. ऐसे में आज हम एक्टर के दिए उस बयान के जरिए उन्हें याद करने की कोशिश करेंगे. जिसमें उन्होंने काफी समय पहले ही फिल्मों (Rishi Kapoor on films) के उस कड़वे सच को सबके सामने लाकर रख दिया था. जिस पर लोग आज आवाज उठा रहे हैं. अगर आप अभी भी ये नहीं समझ पाए कि हम किस बारे में बात कर रहे हैं, तो इस बारे में जानने के लिए आपको ये आर्टिकल पूरा पढ़ना होगा. 

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor interview) इस बारे में अपने एक इंटरव्यू में बोलते हैं. जिसमें वो कहते हैं कि जब कभी भी किसी कलाकार से उसकी फिल्म या उसके कैरेक्टर के बारे में पूछा जाता है. तो उसका कहना होता है कि यह नया है. जबकि ऐसा होता नहीं है. उन्होंने (Rishi Kapoor statement) कहा, “इसमे क्या अलग है. हर हिंदी फिल्म एक जैसी होती है, आपका रोल 19-20 हो सकता है इधर-उधर, लेकिन हमारी फिल्में क्यूं अलग नहीं होती है. क्योंकि हम मूल रूप से लव स्टोरीज बनाते हैं, म्यूजिकल लव स्टोरीज बनाते हैं. अब उसमें आप पुलिस का रोल कर लीजिए, या वकील, या डॉक्टर का रोल कर लीजिए, आप गाने तो गाओगे ही गाओगे. 50 डांसर तो आपके पीछे होंगे ही होंगे. तो हम कहते हैं की अलग है.' अगर आज का समय देखा जाए, तो अब दर्शक ऐसी फिल्मों पर सवाल खड़ा कर रहे हैं. क्योंकि वे अब लव स्टोरी, एक्शन नहीं बल्कि ऐसी कहानी देखना चाहते हैं, जो उनसे मिलती-जुलती हो. 

एक्टर का ये बयान इस समय चर्चा में बना हुआ है. जिसको लेकर कहा जा रहा है कि इतने सालों पहले ये बात सामने आने के बाद भी स्टार्स इस पर अमल नहीं कर रहे. जिसकी वजह से ही उनकी फिल्में रिलीज हो रहीं हैं और फ्लॉप हो रहीं हैं. वहीं, इस बहस में ऋषि कपूर के बेटे रणबीर कपूर (Rishi Kapoor Ranbir Kapoor) का नाम भी बार-बार लिया जा रहा है. तमाम सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि रणबीर भी अपने पिता की बातों का मान नहीं रख पाए. आपको बता दें कि ऐसा इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि चाहे आप रणबीर (Ranbir Kapoor films) की फिल्म 'ये जवानी है दीवानी' देख लीजिए, या 'तमाशा' या फिर हालिया रिलीज 'शमशेरा' और 'ब्रह्मास्त्र', इन सभी फिल्मों में भले थोड़ी-बहुत कहानी अलग हो, लेकिन लव ऐंगल जरूर दिखाया गया है. साथ ही जबरदस्ती के गाने भी फिल्मों के बीच में डाले गए हैं. खैर, यो तो जाहिर है कि अब अगर स्टार्स को दर्शकों को दिलों में वापस जगह बनानी है, तो उन्हें कुछ नया करना ही होगा. 

First Published : 11 Sep 2022, 05:37:47 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.