logo-image

आलिया भट्ट से जब रणबीर ने कहा, जो आपको एक्टिंग ना करने दे उससे करोगी शादी ?

2014 में आई फिल्म 'हाईवे' की रिलीज से पहले एक चैट में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बात हुई थी. इस दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आलिया (Alia Bhatt) से कई सवाल किए थे.

Updated on: 24 Apr 2022, 09:59 AM

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट (Alia Bhatt)और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हालही में शादी रचाई है. दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया था.  5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी का फैसल लिया . आलिया डेट करने से पहले ही रणबीर कपूर की दीवानी थी.  वो अक्सर रणबीर के नाम पर शरमा जाती थी. दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पंसद आ रही थी. अब जल्द ही ये कपल पर्दे पर भी धमाल मचाते हुए नजर आएगा. हालही में आलिया और रणबीर की चैट शो के दौरान की बातचीत सामने आई है, जिसमें एक्टर ने आलिया से कई तड़कते भड़कते सवाल किए थे. जिसको सुनकर एक्ट्रेस (Alia Bhatt) के फैंस काफी एंटरटेंन होने वाले हैं. 

यह भी जानिए -  लता मंगेशकर के पिता ने दो सगी बहनों संग इस वजह से की थी शादी, वजह जानें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 🤍☀️ (@aliaabhatt)

आपको बताते चले कि  2014 में आई फिल्म 'हाईवे' की रिलीज से पहले एक चैट में दोनो की बात हुई थी. इस दौरान रणबीर (Ranbir Kapoor) ने आलिया (Alia Bhatt) से सवाल करते हुए पूछा प्यार के बारे में आपका क्या ख्याल है? आपके लिए प्यार कितना जरूरी है? अभी आप उन लड़कियों में से जो ये कहती हैं 'नहीं, नहीं, मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं'.  इस बात के जवाब में आलिया ने कहा, नहीं, मैं ऐसा नहीं कह रही हूं. मुझे यह अभी तक नहीं मिला है. मुझे कभी प्यार नहीं हुआ. मुझे ऐसा नहीं लगता, कम से कम. लेकिन मुझे उम्मीद है. इस सवाल के बाद रणबीर (Ranbir Kapoor)ने दूसरे सवाल में पूछा, क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगे जो नहीं चाहता कि आप अभिनय करें? आलिया ने इसपर कहा, नहीं. मैं शायद जीवन भर एक्टिंग नहीं करूंगी. लेकिन मैं जब तक चाहूं एक्टिंग करना चाहती हूं और अगर कोई मुझसे ऐसा नहीं चाहता है, तो वे इसका मतलब वो मुझे नहीं चाहता. दोनों की चैट तेजी से वायरल हो रही है.