logo-image

जब राखी सावंत पीएम मोदी की तस्वीरों वाली हॉट ड्रेस पहनकर विवादों में घिरीं

राखी ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रिंट वाली डांस ड्रेस पहन रखी थी और ड्रेस में आगे से लेकर पीछे तक और ऊपर से लेकर नीचे तक मोदी ही मोदी छपे हुए थे।

Updated on: 20 May 2017, 11:49 PM

नई दिल्ली:

इस 26 मई को मोदी सरकार के कार्यकाल को 3 वर्ष पूरे होने जा रहे है। इस दौरान बॉलीवुड के कई कलाकारों को लेकर वह अक्सर सुर्खियों में रहे। सलमान खान, अक्षय कुमार, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, कंगना रनौत के साथ ही ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी पीएम की ड्रेस को लेकर खासा चर्चा का विषय बनीं।

अपने विवादित बयानों और बड़बोलेपन को लेकर अकसर मीडिया में रहने वाली राखी सावंत का विवादों से पुराना नाता है। लेकिन इस बार वह पीएम मोदी को लेकर खासा निशाने पर आ गईं। दरअसल आइटम गर्ल रांखी की नई मिनी ब्लैक ड्रेस पर मोदी की फोटो है।

पिछले साल स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर आयोजित एक कार्यक्रम में राखी सावंत नए ढंग में नजर आईं। राखी ने पीएम नरेंद्र मोदी के प्रिंट वाली डांस ड्रेस पहन रखी थी और ड्रेस में आगे से लेकर पीछे तक और ऊपर से लेकर नीचे तक मोदी ही मोदी छपे हुए थे।

और पढ़ें: ऐश्वर्या राय कान फेस्टिवल के चौथे दिन बोल्ड एंड ब्यूटीफुल ब्लैक गाउन में आईं नजर, देखें ये 10 तस्वीरें

 

#rakhisawant wore a dress with #narendramodi's face on her butt and his hand on her boob. Thoughts?

A post shared by MissMalini (@missmalini) on Aug 10, 2016 at 4:42am PDT

राखी ने अपनी इस ड्रेस की कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी शेयर की हैं। जिसके बाद ट्विटर से लेकर सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा शुरू हो चुकी है।

बता दें राखी सावंत सुर्खियां का हिस्सा बने रहने के लिए अजब-गजब काम करती रहती हैं।

आईपीएल 10 से जुड़ी हर बड़ी खबर के लिए यहां क्लिक करें