logo-image

राजकुमार ने जब धर्मेंद्र और जितेंद्र को कह दिया था जूनियर आर्टिस्ट, जिसपर भड़क गए थे एक्टर

राजकुमार (Rajkumar) को लेकर एक किस्सा मशहूर है कि एक बार धर्मेंद्र (Dharmendra) और जितेंद्र (Jeetendra) को एक्टर ने कुछ ऐसा बोल दिया था जिसका वो बुरा मान गए थे.

Updated on: 26 Feb 2022, 07:08 AM

मुंबई:

बॉलीवुड में कई सुपरस्टार हैं जिन्होंने हमेशा के लिए अपनी एक छाप छोड़ दी है. उनका लुक उनका अंदाज हमेशा याद किया जाएगा. उन्हीं में से एक एक्टर थे राजकुमार (Rajkumar)जो अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपने कड़क अंदाज के लिए जाने जाते थे. उनके जैसा रुतबा और स्टाइल आज भी किसी एक्टर में नहीं है. वो अपने स्ट्रिक्ट नेचर के लिए भी जाने जाते थे. जब वो सेट पर पहुंचते थे तो लोग सिस्टम से काम करने लगते थे. उन्हें हर काम समय पर ही पसंद था. इसके साथ ही वो काफी मुंहफट थे. इसी बात के चलते कई एक्टर को उनको लेकर गलतफहमी हो जाती थी. 

यह भी जानिए -  विद्युज जामवाल बर्फ के पानी में लगा रहे हैं डुबकी, वीडियो देख फैंस हुए हैरान

आपको बता दें, राजकुमार (Rajkumar)को लेकर एक किस्सा मशहूर है कि एक बार धर्मेंद्र (Dharmendra) और जितेंद्र (Jeetendra)को एक्टर ने कुछ ऐसा बोल दिया था जिसका वो बुरा मान गए थे. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा. दरअसल,  मशहूर खलनायक रंजीत (Ranjeet) ने अपने एक इंटरव्यू में इस पूरी कहानी को शेयर किया था. उन्होंने कहा था कि मैं अगर आपसे ठीक तरह से बात करूंगा तो आप बोलोगे कि मैं अच्छा आदमी हूं. ये मान लीजिए कि मैं अपनी पत्नी सी लड़ाई करके आया हूं और इंटरव्यू दे रहा हूं. मैं फिर सेम तो नहीं रह सकता. मान लो आप यहां आते और मैं आपसे नहीं मिलता तो आप मेरे बारे में एक राय बना लेते.' रंजीत ने आगे कहा, राजकुमार का सेंस ऑफ ह्यूमर ऐसा था कि कभी उन्होंने जितेंद्र और धर्मेंद्र को भी बोल दिया था कि आओ कैसे हो जूनियर आर्टिस्ट? लेकिन वो किसी का दिल दुखाने के लिए नहीं कहते थे. मुझे लगता है कि वो ह्यूमर है उनका. जितेंद्र और धर्मेंद्र तब बुरा मान गए होंगे. हालांकि, फिर राजकुमार ने क्लियर भी किया कि तुम मुझसे कितने जूनियर हो. मैंने अलग तो कुछ नहीं बोला ना?' जिसके बाद उनके बीच सब ठीक हो गया था.