logo-image

शूटिंग पर नहीं पहुंचीं शिल्पा, राज ने माना था उनके काम से होती है एक्ट्रेस को परेशानी

राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों के मामले में सामने आने के बाद शिल्पा (Shilpa Shetty) ने अपने शो के शूट को भी कैंसिल कर दिया है

Updated on: 22 Jul 2021, 12:53 PM

highlights

  • अश्लील फिल्में बनाने के अपराध में गिरफ्तार हैं राज कुंद्रा
  • शिल्पा शेट्टी से साल 2009 में रचाई थी शादी
  • राज के काम का शिल्पा पर होता है इफेक्ट

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा (Raj Kundra) इन दिनों अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें रिलीज करने के जुर्म में गिरफ्तार हैं. इस मामले की वजह से उनकी निजी जिंदगी में भी भूचाल आ गया है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) का नाम अश्लील फिल्मों के मामले में सामने आने के बाद शिल्पा ने अपने शो के शूट को भी कैंसिल कर दिया है. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) इस समय जुहू स्थित घर में अपने बच्चों, मां और बहन के साथ हैं. सोशल मीडिया पर भी शिल्पा शेट्टी को अपने पति के कारण ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है. ऐसा पहली बार नहीं है जब राज कुंद्रा की वजह से शिल्पा को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है. एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कहा था कि उनका हर काम श‍िल्पा को इफेक्ट करता है. 

इस इंटरव्यू में राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने कहा था कि ऐसा होता है और दुर्भाग्य से शिल्पा के लिए, एक सेलिब्रिटी होने के नाते, मेरे काम में होने वाली कोई भी छोटी सी समस्या उसको इफेक्ट करती है. मैंने कई मानहानि दायर की हैं जहाँ मेरी किसी भी व्यक्तिगत लड़ाई से संबंधित मेरी पत्नी के नाम का उल्लेख किया गया है. यह गलत है और मीडिया को यह महसूस करने की जरूरत है कि वे हर बार नाम खराब नहीं कर सकते, सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति की शादी किसी सेलिब्रिटी से होती है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Kundra (@rajkundra9)

राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने आगे कहा, 'इस वजह से भारत में काम करना मेरे लिए बहुत मुश्किल रहा है, लेकिन आपका घर वह है जहां आपका दिल है.' बता दें कि राज कुंद्रा (Raj Kundra) भारत में 2009 में उस समय सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) से शादी की थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) की ये दूसरी शादी थी. राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा के 2 बच्चे हैं. दोनों के बेटे का नाम वियान और बेटी का नाम समीक्षा शेट्टी कुंद्रा है. समीक्षा का जन्म सेरोगेसी की मदद से हुआ है. राज कुंद्रा (Raj Kundra) के बारे में बात करें तो मुंबई पुलिस कमिश्नर ने बताया है कि क्राइम ब्रांच ने फरवरी 2021 में अश्लील फिल्में बनाने और उन्हें अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का एक केस दर्ज किया गया था.