logo-image

जब कैटरीना कैफ के प्रननसिएशन पर उठे सवाल, एक्ट्रेस ने इस अंदाज में दिया जवाब

कैटरीना कैफ के डायलॉग कोच विकास कुमार ने खुलासा किया कि जब उन्होंने टाइगर जिंदा है के दौरान उन्हें डायलॉग डिलीवरी की सलाह दी तो एक्ट्रेस ने इस अंदाज में रिएक्शन दिया.

Updated on: 04 Dec 2023, 09:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ हाल ही में फिल्म टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम की है. कैटरीना जिन्होंने अपना बचपन लंदन में बिताया. उनका प्रननसिएशन ब्रिटिश है. एक्टर विकास कुमार ने शेयर किया कि टाइगर जिंदा है के शूटिंग के दौरान, उन्होंने कैटरीना को डायलॉग डिलीवरी प्रैक्टिस की पेशकश की थी. उनकी एक्टिंग स्किल के बावजूद उन्होंने डायलॉग अदायगी पर सलाह देने का रिक्वेस्ट किया. जिसपर कैटरीना ने अलग तरह से रिएक्शन देते हुए इस पर ध्यान नहीं देने का फैसला किया.

डायलॉग डिलीवरी पर कैटरीना कैफ का रिएक्शन

विकास कुमार ने टाइगर जिंदा है के दौरान डायलॉग डिलीवरी पर कैटरीना कैफ की रिएक्शन का खुलासा किया. एक इंटरव्यू में विकास कुमार, जो एक प्रननसिएशन और डायलॉग कोच हैं. उन्होंने बताया कि कैटरीना हाईली डिसिप्लिन्ड हैं. टाइगर जिंदा है की डबिंग के दौरान उन्होंने विकास से अपने डायलॉग डिलीवरी का रिक्वेस्ट  किया. जिसके बाद वह कैटरीना के घर जाकर उनसे मुलाकात की. लाइन पढ़ने के शुरुआती दिन में, उन्होंने उनके प्रननसिएशन में सुधार किया. उन्होंने आगे कहा, लेकिन मेरे अंदर के अभिनेता ने उनसे यह भी कहा कि 'यह डायलॉग ऐसे भी कहा जा सकता है.

 

उन्होंने आगे कहा, तो पहले दिन उसने मुझसे कहा 'बस मुझे साउंड बताओ, यह मत बताओ कि इसे कैसे कहना है. काफी हद तक सही है. मुझे बुरा या कुछ भी नहीं लगा. मुझे नहीं पता कि पहले दिन उसे क्या महसूस हुआ. उन्होंने आगे बताया कि अगले दिन, उन्होंने बस प्रननसिएशन समझाया. उस खास सीन को पूरा करने के बाद, कैटरीना ने सुझाव दिया, 'एक बार आप ऐसा कर सकते हैं और इसे अपना रास्ता दिखा सकते हैं.

कैटरीना कैफ की टाइगर 3 के बारे में


सलमान खान ने टाइगर 3 में अविनाश सिंह राठौड़, जिन्हें टाइगर के नाम से भी जाना जाता है, के रूप में अपनी भूमिका दोहराई, जो यशराज फिल्म्स की जासूसी शैली में सबसे नया पार्ट  है. मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कैटरीना कैफ टाइगर की पत्नी और पूर्व आईएसआई एजेंट जोया हुमैमी की भूमिका में हैं. स्क्रिन प्ले श्रीधर राघवन द्वारा लिखी गई है. अंकुर चौधरी ने डायलॉग लिखे है, और कहानी की विजुअलाइजेशन आदित्य चोपड़ा ने की.

इमरान हाशमी ने भी अपनी एक्टिंग से दिल जीता

इमरान हाशमी आतिश रहमान का किरदार निभाते हुए टाइगर 3 के विभिन्न कलाकारों में शामिल हो गए हैं. शाहरुख खान की पठान के रूप में एक विशेष उपस्थिति थी, और ऋतिक रोशन ने वॉर से कबीर के रूप में अपनी भूमिका दोहराई। टाइगर 3 दिवाली के दौरान 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी और इसने समीक्षकों और व्यावसायिक रूप से सफलता हासिल की.