logo-image

जब Priyanka Chopra के विदेशी लुक्स पर मचा बवाल

फिल्म 'दोस्ताना' के अपने गाने 'देसी गर्ल' के बाद से 'देसी' टैग अपने नाम करने वालीं प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में हुए 62वें ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान जो ड्रेस पहनी वो प्रियंका के भारतीय फैंस को ज्यादा रास नहीं आई थी

Updated on: 22 Jan 2022, 10:50 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) मां बन गई हैं. प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि वह सरोगेसी के जरिए मां बनी हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए सभी से अपनी निजता बनाए रखने की भी अपील की है. प्रियंका चोपड़ा अक्सर ही अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक्स और निजी जीवन की वजह से चर्चा में आ जाती हैं. ऐसा कई बार हुआ है जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है लेकिन हर बार प्रियंका ने ट्रोलर्स को सबक भी सिखाया है. प्रियंका कई बार अपने लुक्स की वजह से ट्रोल हुई हैं. इस खबर में हम आपको बता रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को कब-कब अपने कपड़ों और मेकअप की वजह से ट्रोल होना पड़ा. 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन की नातिन Navya Naveli Nanda ने गर्ल गैंग के साथ शेयर की Photo

फिल्म 'दोस्ताना' के अपने गाने 'देसी गर्ल' के बाद से 'देसी' टैग अपने नाम करने वालीं प्रियंका ने लॉस एंजेलिस में हुए 62वें ग्रैमी अवॉर्ड के दौरान जो ड्रेस पहनी वो प्रियंका के भारतीय फैंस को ज्यादा रास नहीं आई थी. जिसके बाद लोगों ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया था. ग्रैमी अवॉर्ड्स के दौरान प्रियंका सफेद रंग के गाउन में नजर आई थीं. प्रियंका का गाउन डीप नेक था.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इससे पहले प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) को न्यूयॉर्क के मेट गाला 2017 के रेड कॉर्पेट पर पहनी गई ड्रेस के लिए ट्रोल किया गया था. प्रियंका ने जैसे ही रेड कार्पेट पर कदम रखा, वैसे ही वो अपनी ड्रेस की वजह से सुर्खियों में आ गई थीं. प्रियंका ने अपनी ड्रेस से सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था. सोशल मीडिया पर उनकी ड्रेस को लेकर खूब मजाक उड़ाया गया.

मेट गाला 2018 में भी प्रियंका चोपड़ा अपनी ड्रेस की वजह चर्चा में रही थीं. प्रियंका चोपड़ा  ने एक थीम पर तैयार की गई ड्रेस पहनी थी. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) खूबसूरत लग रही थीं, लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अवतार पसंद नहीं आया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

मेट गाला साल 2019 में भी प्रियंका अपनी ड्रेस और मेकअप दोनों की वजह से ट्रोल हुई थीं. इस मेट गाला ईवेंट में प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ पहुंची थीं. प्रियंका ने इस ईवेंट के दौरान एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी और उनके बाल भी अलग स्टाइल में लग रहे थे. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के इस नए लुक की विदेश में तो तारीफ हुई लेकिन भारत में यूजर्स ने उन्हें ट्रोल कर दिया.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वह जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म 'जी ले ज़रा' में आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ नजर आएंगी. इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के पास आने वाले समय में कई बड़े हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स भी हैं.